कॉकरोच से डरती है पत्नी, पति ने तीन साल में बदले 18 मकान, अब परेशान होकर मांगा तलाक

4/13/2021 5:56:11 PM

भोपाल: अब तक आपने पति-पत्नी में तकरार के कई कारण सुने होंगे लेकिन मध्य प्रदेश की भोपाल में एक अनोखा मामला सामने आया है जिसमें पत्नी के कॉकरोच के डर के कारण पति ने तलाक मांगा है। पति का कहना है कि शुरु शुरु में लगा कि आम लड़कियों की तरह पत्नी का कॉकरोच से डरना कोई नई बात नहीं है लेकिन अब शादी को तीन साल हो गए और इन सालों में मैं 18 मकान बदल चुका है, लेकिन पत्नी का न तो डर कम हो रहा, न ही वह इसका इलाज कराने को राजी है।

PunjabKesari

पत्नी ने बताया कि उनकी शादी 2017 में हुई थी। पत्नी के इस डर के बारे में उसे 2018 में पहली बार पता चला जब वह किचन में काम करते करते अचानक चीखती हुई भागी। उसने बताया कि किचन में कॉकरोच है। थोड़ी देर बाद कॉकरोच वहां से चला गया, लेकिन लाख समझाने के बाद भी पत्नी दोबारा उस किचन में नहीं गई। आखिरकार उन्हें अपना मकान बदलना पड़ा।

PunjabKesari

पत्नी ने 3 साल में बदलवा दिए 18 मकान
पति के अनुसार, कॉकरोच को देखकर पत्नी इतने जोर से चिल्लाती है कि परिवार के अन्य लोग भी डर जाते हैं। कॉकरोच देखते ही वह मकान बदलने कि जिद्द करने लगती है। इसी चक्कर में वह अब तक इसके चलते 18 बार घर बदल चुका है। अब तो उसके परिवारवाले, रिश्तेदार, और दोस्त भी उसका मजाक बनाने लगे हैं।

PunjabKesari

पति ने परेशान होकर मांगा तलाक
पति ने यह भी बताया कि वह पत्नी को कई डॉक्टरों से दिखा चुका है। उसने दिल्ली के एम्स के मनोवैज्ञानिक से भी उसका इलाज कराया, लेकिन पत्नी दवाइयां लेने को भी राजी नहीं है। इसे लेकर उसने पत्नी की काउंसलिंग भी कराई, लेकिन कोई असर नहीं पड़ा। हार कर उसने तलाक के लिए अर्जी दी है।

PunjabKesari

पति मुझे पागल साबित करना चाहता है-पत्नी
वही मामले में पत्नी का कहना है कि पति उसकी समस्या को नहीं समझ रहा है। उसे कॉकरोच से डर लगता है लेकिन पति और परिवार उसे पागल साबित करने पर लगा है।


Content Writer

meena

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static