पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की कर दी नृशंस हत्या, फिर कार की डिक्की में लाश रख पहुंची थाने

12/8/2021 12:32:17 PM

भोपाल: राजधानी भोपाल में एक महिला ने  प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की नृशंस हत्या कर दी। प्यार में पागल महिला पति का बेरहमी से कत्ल करने के बाद आशिक के साथ पति की लाश को कार की डिक्की में रखकर खुद थाने पहुंची और जुल्म का कबूलनामा किया। पुलिस ने महिला समेत उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के मुताबिक 34 वर्षीय संगीता मीणा अपने 40 वर्षीय पति धनराज मीणा के साथ कटारा हिल्स थाना इलाके के सागर गोल्डन पार्क में किराए के मकान में रहती थी। 32 वर्षीय आशीष पांडे सॉफ्टवेयर इंजीनियर के साथ उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था एक दिन अचानक इस बात की भनक उसके पति को लग गई थी। इस बात को लेकर दोनों में अक्सर झगड़ा रहता था। महिला के पति ने मामले को लेकर पत्नी को कई बार समझाया भी था।

PunjabKesari

रोज रोज के झगड़े से तंग आकर उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति को रास्ते से हटाने की योजना बनाई। पति को नींद की गोलियां खिलाई और मंगलवार तड़के अपने ही घर पर हथौड़े एवं डंडे से प्रहार कर हत्या कर दी। हत्या के बाद दोनों आरोपियों ने पहले तो उसके शव को ठिकाने लगाने की कोशिश की, लेकिन बाद में जब उन्हें एहसास हुआ कि वह पुलिस की गिरफ्त से बच नहीं पाएंगे तो दोनों आरोपी खुद मंगलवार दोपहर करीब दो बजे शव को एक कार में लेकर कटारा हिल्स पुलिस थाने के बाहर पहुंच गये और पूरी घटना के बारे में पुलिस को बता कर अपना जुर्म कबूल कर लिया।
PunjabKesari

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह भदौरिया ने बताया कि इन आरोपियों ने शव को बोरे के अंदर रखा था। उन्होंने कहा कि पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News