प्रेमिका को स्कूटी पर बैठाकर ले जा रहे पति को पत्नी ने पकड़ा! फिर हुआ High Way पर हुआ हाई वोल्टेज ड्रामा (video)

Monday, Sep 30, 2024-08:17 PM (IST)

छतरपुर (राजेश चौरसिया) : छतरपुर में पति पत्नी और वो का एक अनोखा मामला सामने आया है। पति पेशे से एक स्कूल टीचर है और उसकी पत्नी से अनबन चल रही है। इसी बीच पत्नी ने अपने पति को उसकी प्रेमिका को स्कूटी पर घूमाते हुए पकड़ लिया। जिसके बाद पत्नी ने बीच सड़क पर हंगामा कर दिया। पत्नी ने बीच सड़क पर प्रेमिका को स्कूटी पर ले जा रहे पति को स्कूटी सहित गिरा दिया और पति का वीडियो बनाने लग गई। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था।

PunjabKesari

मेरे सर के साथ कोई अनैतिक संबंध नहीं- दी सफाई


PunjabKesari

वहीं घटना के दूसरे दिन शासकीय टीचर और कथित महिला प्रेमिका ने संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस की और मामले में अपने बयान दर्ज कराए। जिसमें कथित प्रेमिका ने कहा कि उनका आपस में भाई बहन जैसे रिश्ता है ऐसा कुछ नहीं है जैसा शासकीय टीचर की प्रेमिका ने आरोप लगाए हैं।

सरकारी शिक्षक के इस तरह का कृत्य सामने आने के बाद कलेक्टर और डीईओ से शिक्षक पर कार्रवाई की मांग की गई है। जिससे समाज मे अच्छा संदेश जाए। बता दें कि यह शिक्षक बरायच स्कूल में पदस्थ है। जहां इस शिक्षक ने प्रशासन के नियमों को ताक पर रखकर अपनी छवि खराब कर रहा है जिससे कि अब यह स्कूल में बच्चों को पढ़ाने लायक ही नहीं है।

PunjabKesari

कल पति-पत्नी और प्रेमिका के हंगामे का वीडियो आया था सामने 

हाईवे पर पत्नी ने पति और उसकी प्रेमिका को स्कूटी पर घूमते पकड़ लिया था। यह देखकर पत्नी आग बबूला हो गई और उसने स्कूटी को नीचे गिरा दिया। इस दौरान प्रेमिका ने मुंह पर दुपट्टा और आंखों पर चश्मा लगा रखा था आग बबूला हुई पत्नी उसके मुंह पर लगे दुपट्टे को झपटने लगी उसे बुरा भला कहने लगी। खास बात यह कि इस दौरान पति को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ रहा था। वो बोल रहा था वीडियो बनाओ चाहे जो मर्जी करो। उसे इससे कोई मतलब नहीं लेकिन पत्नी तो आपे से बाहर हो रही थी। वो प्रेमिका का गालियां बके जा रही थी और पूछ रही थी कि बता उसके पति के साथ कहां जा रही है। इस दौरान प्रेमिका ने भी पत्नी को मुंहतोड़ जवाब दिया कि तुझे क्या लेना है चाहे जहां मर्जी जा रहे हों। इस दौरान पत्नी अपने साथ  बच्चे को भी लेकर आई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News