पति ने कोरोना से तोड़ा दम तो पत्नी बर्दाश्त नहीं कर पाई गम, हॉस्पिटल की 9वीं मंजिल से कूद कर दी जान

5/9/2021 11:33:24 AM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर के तुकोगंज थाना क्षेत्र के मालवा मिल क्षेत्र स्थित निजी हॉस्पिटल में शनिवार शाम एक महिला ने कूदकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि मृतिका का पति कोरोना पॉजिटिव था जिसका इलाज हॉस्पिटल में चल रहा था। जहां इलाज के दौरान मृतिका के पति की मौत हो गई जिससे दुखी हो कर महिला ने हॉस्पिटल की 9 वी मंजिल से कूद कर आत्म हत्या कर ली। घटना की सूचना पर तुकोगंज पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मार्ग कायम कर जांच शुरू कर दी।

दरसअल कनाड़िया क्षेत्र में रहने वाले राहुल जैन कुछ दिनों पहले कोरोना पोसिटीव आ गए थे जिनको निजी हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती किया गया था। जहां इलाज के दौरान राहुल जेन की मौत हो गई।राहुल जैन की पत्नी खुशबू जैन भी पति राहुल के साथ हॉस्पिटल में मौजूद थी जैसे ही खुशबू को पति की मौत का पता चला वैसे ही उसने हॉस्पिटल की 9 वीं मंजिल से कूद कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।



वही मौके पर पहुंची तुकोगंज पुलिस ने बताया कि शनिवार 6:45 शाम को खुशबू नाम की महिला ने हॉस्पिटल की 9 वी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। खुशबू का पति राहुल कोरोना पॉजिटिव था जिसकी मौत का पता चलते ही खुशबू ये बर्दाश्त नहीं कर पाई और खुशबू ने अस्पताल की नौवीं मंज़िल पर पहुंचकर छलांग लगा दी जिसकी मौके पर ही मौत हो गई। तुकोगंज पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए एमवाय हॉस्पिटल भिजवाया और जांच शुरू कर दी। आपको बता दें इसे पहले राजेन्द्र नगर थाना क्षेत्र के रहने वाली एक महिला ने भी ऐसा ही किया था उसके भी पति की कोरोना से मौत होने के बाद महिला ने फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली रही।

meena

This news is Content Writer meena