पति की कीमत डेढ़ करोड़ ! प्रेमिका से डेढ़ करोड़ रुपए लेकर पत्नी ने छोड़ दिया अपना पति

1/5/2021 4:22:11 PM

भोपाल: आपने अनिल कपूर, श्रीदेवी और उर्मिला मातोड़कर की फिल्म जुदाई तो देखी ही होगी जिसमें एक प्रेमिका अपने प्रेमी को पाने के लिए करोड़ों रुपए खर्च कर देती है। राजधानी भोपाल में भी इससे मिलती जुलती कहानी निकलकर सामने आई है जहां एक पत्नी ने डेढ़ करोड़ रुपए में अपना पति प्रेमिका को सौंप दिया। हालांकि इस मामले में पति का दूसरी महिला से अफेयर है और पैसे भी सिर्फ अपनी दो बेटियों की परवरिश के लिए लिये हैं। जी हां भोपाल में एक पत्नी ने डेढ़ करोड़ रुपये लेकर प्रेमिका को अपना पति सौंप दिया। प्रेमिका ने अपना प्यार पाने के लिए एक फ्लैट और करीब 27 लाख रुपये अपने प्रेमी की पत्नी को दिए।

PunjabKesari

एक महिला ने अपना प्यार पाने के लिए डेढ़ करोड़ रुपए से ज्यादा खर्च कर दिए। उसने प्रेमी की पत्नी को डुप्लेक्स और 27 लाख रुपए नकद देकर पति के साथ रहने का हक पा लिया। पत्नी भी राजी हो गई ताकि इन रुपयों से दोनों बेटियों की ठीक से परवरिश कर सके। यह पूरा मामला राजधानी के कुटुंब न्यायालय की काउंसलिंग के माध्यम से सुलझाया गया। माता-पिता के झगड़े की शिकायत बड़ी बेटी ने ही की थी।

PunjabKesari

न्यायालय की काउंसलर सरिता राजानी ने बताया कि 16 साल की एक लड़की ने उनके पास शिकायत की थी कि मम्मी-पापा अकसर झगड़ा करते हैं। 42 साल के पापा का उन्हीं के ऑफिस की 54 साल की महिला भी जॉब करती हैं। दोनों के बीच प्यार होने के कारण मम्मी-पापा में झगड़ा होता है। इसका खराब असर मेरी 12 साल की छोटी बहन पर भी पड़ रहा है।

PunjabKesari

लड़की ने यह भी बताया कि महिला उनके घर में साथ रहने की जिद भी करने लगी है। इसके बाद मम्मी-पापा में ज्यादा लड़ाई होने लगी। सरिता ने लड़की की बात सुनने के बाद तीनों को पहले काउंसलिंग के लिए तैयार किया। कई चरणों तक तीनों की काउंसलिंग की गई। बाद में मम्मी ने पति को छोड़ने के लिए बेटियों के भविष्य को सुरक्षित करने की शर्त रखी। इसे प्रेमिका ने मान लिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News