प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या, पुलिस को बताया हादसा, 4 साल की बेटी ने खोल दिया राज

1/14/2021 6:27:46 PM

शहडोल(अजय नामदेव): शहडोल जिले के बुढ़ार में एक  दिल दहला देने सनसनी खेज मामला सामने आया है  । जहां एक पत्नी ने अपने ही पति को अपनी बेटी के सामने मौत के घाट उतरवा दिया, और इस हत्या को सड़क हादसा व लूट की घटना में तब्दील करने की साजिश रची थी,   लेकिन वो कहावत है न कि अपराध कितना भी छिपाओ वो छिप नहीं सकता। एक न एक दिन सच सामने आ ही जाता है। ऐसा ही कुछ एक शहडोल की एक शातिर हत्यारन पत्नी के साथ जिसके पति की हत्या की मिस्ट्री बुढ़ार पुलिस ने चंद घंटों में सुलझा कर हत्या का खुलासा कर दिया। आरोपी पत्नी व उसके अन्य दो साथियों को गिरफ्तार कर लिया है।  

PunjabKesari

रची-रचाई कहानी...
बुढ़ार पुलिस को किसी ने जानकारी दी कि एनएच 43 बाई पास मार्ग पकरिया चौराहा के समीप मंगलवार रात्रि एक व्यक्ति खून से लथपथ अचेत अवस्था में सड़क के किनारे पड़ा है। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल मुकेश को इलाज के लिए अस्पताल भेजा लेकिन चेहरे में ज्यादा गंभीर चोट होने के कारण मुकेश के रास्ते मे ही मौत हो गई। इस घटना के बारे में जब पुलिस ने मृतक की पत्नी से जानकारी ली तो उसने बताया कि वह अपने पति ओपीएम अमलाई निवासी मुकेश सिंह व 4 वर्षीय बेटी के साथ शहडोल से बाइक से वापस लौट रहे थे और हादसा हो गया।

PunjabKesari

हादसा या मर्डर में उलझी पुलिस...
पुलिस को हादसा देखकर हैरानी हुई कि बच्ची और पत्नी एक दम ठीक है सिर्फ पति को इतनी गहरी चोट कैसे लगी। दोबारा पूछा गया तो महिला ने कहा कि हमारे साथ लूट की वारदात हुई और हाथापाई में पति को बदमाशों ने मारा पीटा, उनका बाइक और मोबाइल छीन कर ले गए। बार-बार बेहोशी का नाटक करने लगी। लेकिन बेटी बुरी तरह से डरी सहमी हुई थी और उसने  पिता को मारने वालों के बारे में सच बता दिया तो पुलिस को महिला पर शक हो गया।

PunjabKesari

शक और गहरा हो गया...
पुलिस को महिला पर संदेह हुआ तो सख्ती से पूछताछ की गई। महिला घबरा गई और तो उसने जो बताया बेहद चौकाने वाले था। उसने बताया कि मुकेश की न तो सड़क हादसे में और न ही लूट के शिकार होने के कारण मौत हुई थी बल्कि उसकी पत्नी ने अपने भाई का साला अमित सिंह व भोलू केवट के साथ साजिश रच कर पति को मौत के घाट उतरवा दिया । 

PunjabKesari

साजिश के पीछे की वजह...
मृतक मुकेश की पत्नी प्रियंका सिंह के उसके भाई के साले अमित सिंह के बीच अवैध संबंध थे , और प्रियंका का पति मुकेश उनके बीच रोड़ा बन रहा था, जिसे रास्ते से हटाने के लिये प्रियंका ने अपने प्रेमी अमित सिंह व उसके साथी भोलू केवट जिसे इस घटना में शामिल होने के लिए 50 हजार रुपए देने की बात कही थी, उसे शामिल किया गया,  प्लानिंग के तहत प्रियंका अपने पति मुकेश व 4 साल की बच्ची के साथ बाइक में सवार होकर बीती रात्रि शहडोल से वापस घर आने के दौरान बुढ़ार थाना क्षेत्र के नेशनल हाइवे रोड बाई पास मार्ग पकरिया चौराहा के समीप बाथरूम करने के बहाने गाड़ी रुकवाई और पीछा कर रहे अमित व भोलू ने बोल्ट लगे रॉड से मुकेश के चेहरे पर कई बार किये,जिससे मुकेश वहीं ढेर हो गया, इस घटना को लूट की घटना को अंजाम देने की नीयत से  मुकेश का मोबाइल व बाइक वहां से ले गए। इस सारी वारदात को मासूम बेटी के सामने अंजाम दिया गया। डरी सहमी बेटी मां के आंचल में छिपकर सब देखती रही।

PunjabKesari

मामले की जनाकरी लगते मौके पर पहुची पुलिस तो मुकेश की पत्नी इस घटना को कभी लूट की घटना बताती तो कभी सड़क हादसा और खुद बेहोशी का नाटक करती रही जिस पर पुलिस को संदेह हुआ और पुलिस ने प्रियंका से सख्ती से पूछताछ की तो उसने इस घटना को अंजाम देना स्वीकारा और घटना के समय घटना स्थल पर अमित के मोबाइल लोकेश मिला था, अमित सिंह व उसके साथी भोलू केवट को गिरफ्तार कर लिया है।   


meena

Related News