लड़के के साथ पति के न्यूड फोटो देख उड़े पत्नी के होश, समलैंगिक पति से परेशान पत्नी पहुंची DIG ऑफिस

10/5/2021 4:38:06 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर में मंगलवार को एक आनोखा मामला सामने आया है। जहां एक पीड़िता अपने पति के कुछ आपत्तिजनक फोटो लेकर डीआईजी मनीष कपूरिया के ऑफिस पहुंची। महिला का कहना है कि उसका पति समलैंगिक है और उसने उसे धोखे में रखा। जबकि वह किसी और के साथ ही रहता है। पीड़िता द्वारा अपने पति पर समलैंगिक होने के प्रमाण डीआईजी को दिए हैं जिसमें पीड़िता का आरोप है कि उसके पति ने उससे धोखे से शादी कर लाखों रुपयों की चपत लगाई है। साथ ही पीड़िता का कहना है कि आठ माह पूर्व में भी इसकी शिकायत एसपी को की गई थी लेकिन लसूड़िया पुलिस द्वारा किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं की गई।

PunjabKesari

इंदौर के लसूड़िया थाना क्षेत्र के महालक्ष्मी नगर में रहने वाली एक पीड़िता ने डीआईजी को शिकायत दर्ज कराई है कि उसका पति दीपक गुप्ता निवासी शीतल नगर समलैंगिक है और उसके घरवालों ने झूठ बोलकर उसकी शादी की। अब वह दहेज़ के लिए परेशान कर रहा है दरअसल, पीड़ित महिला का कहना है कि उसकी शादी 2015 में बैंक में कार्यरत दीपक गुप्ता से हुई थी। जिसमें पीड़िता के परिवार वालों ने ससुराल वालों को दस लाख रुपय दहेज में दिए थे।

PunjabKesari

शादी के बाद लगातार उसका पति उसके साथ नहीं रहता था और दहेज की मांग करता था। जिसके बाद युवती को अपने पति के समलैंगिक होने की बात सोशल मीडिया में डाले फोटो से हुई। जो कि कृष्णा पटेल के साथ आपत्तिजनक फोटो थे और वह फ़ोटो परिवार के अन्य सदस्यों को टैग भी कर रहा है और दीपक अभी उसी के साथ रहता है जिसके बाद पति और ससुराल जन उसे लगातार धमकाते रहे और पीड़िता को मायके भेज दिया। पीड़िता का आरोप है की उसके पति व ससुराल वालों ने उससे शादी सिर्फ दहेज के लालच में करवाई थी।

PunjabKesari

साथ ही उसे लगातार दहेज को लेकर प्रताड़ित किया जा रहा है। गौरतलब है कि शहर में पत्नी द्वारा पति के पति के समलैंगिक की शिकायत का यह पहला मामला है। अब देखना ये होगा कि पुलिस इस पूरे मामले में क्या कार्यवाही करती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News