कल होगा कैबिनेट का विस्तार, क्या सीएम शिवराज के हिस्से में आएगा विष? (Video)

7/1/2020 2:09:20 PM

भोपाल(इजहार खान): मध्य प्रदेश में मंत्रिमंडल के विस्तार को लेकर भाजपा खेमे में घमासान मचा हुआ है। हालांकि सीएम शिवराज सिंह ने स्पष्ट कर दिया है कि आज राज्यपाल आनंदीबेन की शपथ के बाद गुरुवार को कैबिनेट में नए मंत्रियों को शपथ दिलाई जाएगी। लेकिन कैबिनेट विस्तार को लेकर सीएम शिवराज सिंह चौहान खुश नजर नहीं आ रहे है। किल कोरोना अभियान के लॉचिंग के बाद मीडिया के सामने उनका दर्द छलक कर सामने आया जहां मंत्रिमंडल में नेताओं को जगह दिए जाने के सवाल को लेकर सीएम ने कहा- समुद्र मंथन से अमृत निकलता है विष को शिव पी जाते हैं।



आपको बता दें कि सीएम शिवराज सोमवार को अपने मंत्रिमंडल शामिल होने वाले नेताओं की सूची लेकर दिल्ली गए थे। वहां शीर्ष नेताओं से चर्चा के बाद सीएम शिवराज सिंह चौहान के सुझाए गए विधायकों को दरनिकार कर दिया गया। इसकी बड़ी वजह कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया बताए जा रहे हैं।


सूत्रों की माने तो ज्योतिरादित्य सिंधिया अपने 12 विधायकों में से किसी एक को भी वापस लेने के मूड में नहीं है। ऐसे में शिवराज सिंह के सामने कोई विकल्प नहीं है। अब सीएम शिवराज सिंह चौहान के इस बयान के बाद स्थिति साफ नजर आ रही है कि मंत्रिमंडल में शामिल किए जाने वाले चेहरे सीएम शिवराज की सूची में शामिल चेहरों से अलग हो सकते हैं।

meena

This news is Edited By meena