‘मुझे शिव जी ने वैक्सीन लगवाने से मना किया है’ वैक्सीन से बचने के लिए महिला ने बनाया अनोखा बहाना

9/28/2021 7:01:52 PM

बैतूल(रामकिशोर पवार): कोरोना वैक्सीन को लेकर लोगों के दिलों में बहुत सी गलतफहमियां हैं। बहुत से लोग तो ऐसे हैं जिनके दिलों में वैक्सीन को लेकर डर बैठा हुआ है और वैक्सीन लगाने से बचते हैं और भगवान का भी सहारा ले रहे हैं। मध्य प्रदेश के बैतूल जिले से वैक्सीन न लगाने को लेकर अजीब सा तर्क दिया है उसका कहना है कि भगवान शिव ने उसे कोरोना टीका लगाने से मना किया है। महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

दरअसल, लंबे समय से एक वैक्सीनेशन टीम लोगों को टीका लगाने का काम कर रही है। लेकिन नत्थू ढाना की एक महिला ने वैक्सीन लेने से मना कर दिया। जब उस महिला को वैक्सीन लगवाने के लिए कहा गया, तब वो स्वास्थ्य कर्मियों की टीम को मंदिर ले गई। मंदिर में उसने भगवान शिव की मूर्ति पर हाथ रखा और कह दिया- मालिक ने मुझे वैक्सीन लगवाने से मना किया है।

PunjabKesari

इस पूरी घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल है। उस वीडियो में महिला कहती सुनाई दे रही है- मालिक मुझे मना कर रहा है। इस वजह से मैं इंजेक्शन नहीं लगवा रही हूं। नहीं तो मुझे इंजेक्शन लेने में कोई दिक्कत नहीं। पूरी दुनिया ले रही है तो मुझे भी कोई घाटा नहीं था। पर मेरे को मेरा मालिक मना कर रहा है। नहीं तो मैं तुम्हारे हाथ पैर नहीं जोड़ती। महिला शिवजी की प्रतिमा को हाथ लगाकर कहती है कि अगर वैक्सीन इससे बड़ा है तो मैं इंजेक्शन लगाती हूं मेरे पति को लगाया था उसी का दंड है कि वह बीमार पड़ गया।

PunjabKesari

ये सुन वैक्सीनेशन टीम हैरान रह गई। पूरी टीम ने महिला को काफी समझाने के प्रयास किया लेकिन वह नहीं मानी और अपनी जिद्द भी अड़ी रही। यहां तक कि महिला सीधे अधिकारियों के पैर पर गिर गई और जमीन पर ही लोटने लगी। यह देख टीम भी हैरान रह गई और उन्हें बिना वैक्सीन लगाए लौटना पड़ा।

PunjabKesari

मामले में नोडल अधिकारी दिनेश कोसले का कहना है कि महिला के घर 4 सदस्य हैं और चारों ने वैक्सीन नहीं लगवाई है। जब हमारी टीम महिला को समझाने गई तो उसने कहा कि आप मेरे मालिक से बात कर लें। हमे लगा कि महिला हमे अपने पति के पास ले जाएगी। लेकिन वो सीधे मंदिर ले गई. ऐसे में टीम बिना टीका लगाए ही वापस लौट आई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News