यशोधरा राजे बोलीं-शिवराज के नेतृत्व में MP भगवा हो गया, जो बचा है उसे भी BJP नेता भगवा कर दो

9/2/2021 7:03:47 PM

आगर मालवा(सय्यद जाफर हुसैन): मध्य प्रदेश की खेल एवं युवा कल्याण मंत्री यशोधरा राजे का बड़ा बयान सामने आया है। एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने कहा कि वे पूरे मध्य प्रदेश को भगवा कर देंगी। राजे ने कहा कि वैसे भी हमारे मुख्यमंत्री शिवराज की वजह से हर तरफ भगवा ही भगवा है लेकिन जो इक्का दुक्का जगह बची है उसे भी भाजपा नेता भगवा कर दें।

PunjabKesari

आगर मालवा जिले की प्रभारी मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया जिले के नलखेड़ा स्थित विश्व प्रसिद्ध बगुलामुखी मंदिर पहुंची। यहां भाजपा कार्यकर्ताओं ने प्रभारी मंत्री का जबरदस्त स्वागत किया। माता मंदिर में पूजन और अनुष्ठान के बाद प्रभारी मंत्री ने मंच से कार्यकर्ताओ को संबोधित किया।

PunjabKesari

भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए राजे ने कहा कि- सभी दूर सामने चारों तरफ इतने सारे दिग्गज नेता है कि मैं समझती हूं कि यह आपकी जो पूरी टीम है यह पूरा भगवा कर सकती है पूरे मध्यप्रदेश को। वैसे भी हमारे मुख्यमंत्री की वजह से यह भगवा तो हो ही गया है। इक्का-दुक्का ऐसी भी जगह बची है मैं इस मंच से हमारे सब नेता लोगों को कहूंगी आप लोग भी प्रभारी बन जाओ और उन जगहों पर जाओ जहां पर भगवा नहीं है उसको भी भगवा करके आ जाओ "।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News