यशोधरा राजे बोलीं-शिवराज के नेतृत्व में MP भगवा हो गया, जो बचा है उसे भी BJP नेता भगवा कर दो

9/2/2021 7:03:47 PM

आगर मालवा(सय्यद जाफर हुसैन): मध्य प्रदेश की खेल एवं युवा कल्याण मंत्री यशोधरा राजे का बड़ा बयान सामने आया है। एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने कहा कि वे पूरे मध्य प्रदेश को भगवा कर देंगी। राजे ने कहा कि वैसे भी हमारे मुख्यमंत्री शिवराज की वजह से हर तरफ भगवा ही भगवा है लेकिन जो इक्का दुक्का जगह बची है उसे भी भाजपा नेता भगवा कर दें।



आगर मालवा जिले की प्रभारी मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया जिले के नलखेड़ा स्थित विश्व प्रसिद्ध बगुलामुखी मंदिर पहुंची। यहां भाजपा कार्यकर्ताओं ने प्रभारी मंत्री का जबरदस्त स्वागत किया। माता मंदिर में पूजन और अनुष्ठान के बाद प्रभारी मंत्री ने मंच से कार्यकर्ताओ को संबोधित किया।



भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए राजे ने कहा कि- सभी दूर सामने चारों तरफ इतने सारे दिग्गज नेता है कि मैं समझती हूं कि यह आपकी जो पूरी टीम है यह पूरा भगवा कर सकती है पूरे मध्यप्रदेश को। वैसे भी हमारे मुख्यमंत्री की वजह से यह भगवा तो हो ही गया है। इक्का-दुक्का ऐसी भी जगह बची है मैं इस मंच से हमारे सब नेता लोगों को कहूंगी आप लोग भी प्रभारी बन जाओ और उन जगहों पर जाओ जहां पर भगवा नहीं है उसको भी भगवा करके आ जाओ "।

meena

This news is Content Writer meena