ग्वालियर से लोकसभा चुनाव लड़ने को लेकर यशोधरा राजे का बड़ा बयान, पढ़िए खबर

2/4/2019 3:54:25 PM

भोपाल: पूर्व कैबिनेट मंत्री और बीजेपी विधायक यशोधरा राजे सिंधिया ने ग्वालियर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि हाल ही में मैंने छठवां चुनाव लड़ा है एक और चुनाव लड़ने के मूड़ में नहीं हैं। यशोधरा राजे राजमाता विजयाराजे सिंधिया की पुण्यतिथि पर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करने पहुंची थीं। 
 


यशोधरा ने राजमाता के चित्र पर पुष्प अर्पित करते हुए उन्हें नमन किया। इस बीच उन्होंने पत्रकारों से चर्चा की और कहा कि यहां आकर आत्मिक शांति मिलती है। लेकिन जब उनसे ग्वालियर संसदीय सीट से चुनाव लड़ने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने यहां सांसद हैं और हमारे यहां इस तरह के फैसले वरिष्ठ नेता करते हैं। राष्ट्रीय अध्यक्ष, प्रदेश अध्यक्ष, चुनाव प्रबंधन समिति नाम तय करती है, ना मैं डिसीजन मेकर हूं और ना आप। यशोधरा ने कहा कि मैंने अभी छठवां चुनाव लड़ा है और मैं बहुत जल्दी एक बार फिर चुनाव लड़ने के मूड में नहीं हूं।




बता दें कि नरेंद्र सिंह तोमर यहां से बीजेपी सांसद हैं, लेकिन इस बार उनकी सीट बदले जाने की संभावना है। सिंधिया परिवार का ग्वालियर लोकसभा सीट पर खासा दबदबा रहा है इस सीट से राजमाता विजयाराजे सिंधिया, माधवराव सिंधिया और यशोधरा राजे भी सांसद रह चुकी हैं। जिसके चलते एक बार फिर बीजेपी आलाकमान पूर्व मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया को यहां से उतारने के बारे में विचार विमर्श कर रहा है। 

Vikas kumar

This news is Vikas kumar