केजरीवाल की राह पर शिवराज, बिजली बिल जला कर कहा- 'मामा अभी जिंदा है'(Video)

9/17/2019 6:18:29 PM

भोपाल: पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कमलनाथ सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। इतना ही नहीं दिल्ली के सीएम केजरीवाल के नक्शे कदम पर चलते हुए लोगों से बिजली के बिल जमा न करने की अपील करते नजर आ रहे हैं। वहीं यह भी भरोसा जता रहे हैं कि अगर उनकी बिजली कट जाए तो वे उनके कनेक्शन खुद जोड़ने आएंगे। हद तो तब हो गई जब एक जनसभा के दौरान किसानों के बिजली बिलों को अपने हाथ से आग लगा दी और कहा कि मामा अभी जिंदा है।


दरअसल शिवराज सिंह के आधिकारिक तौर पर सोशल मीडिया हैंडल द्वारा लिखा गया, "जमा मत करना बढ़े हुए बिजली बिल लाइन काटी तो मैं आऊंगा जोड़ने।

बता दें कि, दिल्ली के मौजूदा मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने 2013 में विधानसभा चुनाव से पहले तत्कालीन सीएम शीला दीक्षित सरकार के खिलाफ बिजली की बढ़ी हुई कीमतों के खिलाफ पूरी दिल्ली में आंदोलन छेड़ा था और लोगों से अपील की थी कि वे बिजली की बढ़ी हुई दरों का भुगतान ना करें। इतना ही नहीं केजरीवाल ने कहा था कि अगर किसी के घर की बिजली काटी गई तो वह उसके घर जाकर बिजली का कनेक्शन जोड़ देंगे। वहीं उन्होंने ऐसा किया भी था। उन्होंने कई घरों में जहां बिजली के कनेक्शन काट दिए गए थे, वहां जाकर बिजली के कनेक्शन दोबारा जोड़ दिए।

PunjabKesari

सोशल मीडिया पर हो रहे ट्रोल
लेकिन शिवराज सिंह चौहान इस ट्वीट से यूजर्स में काफी ट्रोल हो रहे हैं। उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने बिजली की दरों में लगभग 12 प्रतिशत की बढ़ोतरी की है। इसे लेकर सोशल मीडिया पर कई लोगों ने शिवराज सिंह चौहान से पूछा, "मामा यूपी कब आओगे"? किसी ने लिखा कि यूपी वाले भी आपका इंतजार कर रहे हैं। गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने बिजली की दरों में लगभग 12 प्रतिशत की बढ़ोतरी की है।

PunjabKesari


मंदसौर में जलाए बिजली के बिल
इसी कड़ी में मंगलवार को डूब प्रभावित इलाकों का दौरा कर रहें शिवराज सिंह चौहान मंदसौर जिले के गांव अलावदा खेड़ी पहुंचे। उन्होंने ग्रामीणों से बातचीत की एंव बाढ़ पीड़ितों को राहत देने की बात कही। इतना ही नहीं शिवराज सिंह ने पीड़ितों से बिजली के बिल लेकर उन्हें जला दिया। शिवराज सिंह ने लोगों से कहा तुम्हारा मामा अभी जिंदा है। अगर 21 सितंबर तक कमलनाथ सरकार राहत नहीं पहुंचाती है तो 22 सितंबर को आंदोलन किया जाएगा। शिवराजसिंह चौहान ने बिजली बिल पकड़े और उन्हें सांसद सुधीर गुप्ता ने आग दिखाई। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News