अभिभाषक संघ के सदस्यों ने गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा को सौंपा ज्ञापन, डबरा को जिला बनाने की रखी मांग

2/13/2022 1:35:46 PM

ग्वालियर/डबरा (भरत रावत): डबरा को जिला बनाए जाने की मांग को लेकर अभिभाषक संघ के सदस्यों ने मध्य प्रदेश के गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा से मुलाकात की। अभिभाषक संघ के सदस्यों ने डबरा गृह मंत्री के नगर प्रवास के दौरान ज्ञापन सौंपा है। ज्ञापन में डबरा को जिला बनाए जाने की मांग अभिभाषक संघ ने की है।

डबरा पहुंचे हैं गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा 

वहीं लंबे समय से डबरा शहर को जिला बनाने के लिए चली आ रही मांग को लेकर अब अभिभाषक संघ के सदस्यों ने शुरूआत की है। जिसको लेकर आज अभिभाषक संघ के अध्यक्ष अनिल कुमार परसोलवाल के नेतृत्व में डबरा के अभिभाषक संघ के सदस्यों ने अपने गृह नगर डबरा पहुंचे गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा को डबरा जिला बनाओ की मांग को लेकर सौंपा है।

संघ के सदस्यों ने बताया है कि डबरा शहर जिला बनने के मापदंडों में शामिल है। इसलिए इसे जिला बनाया जाए। जिससे शहर के नागरिकों को अच्छी बेहतर सुविधाएं मिल सके। वहीं अध्यक्ष अनिल कुमार परसोलवाल का यह भी कहना है कि अपने शहर को जिला बनवाने के लिए चरणबद्ध तरीके से आंदोलन किया जाएगा। जिसकी शुरूआत आज प्रदेश के गृह मंत्री को ज्ञापन देकर की है। जिस पर अभी गृह मंत्री ने ज्ञापन लेकर आवेदन को उचित स्थान तक पहुंचाने का आश्वासन अभिभाषक को दिया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News