कांग्रेस प्रत्याशी बोले- जनता बदलाव का मन बना चुकी है, जनसंपर्क में मिल रहा भरपूर स्नेह और आशीर्वाद

4/22/2024 5:57:49 PM

ग्वालियर (अंकुर जैन): लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी प्रवीण पाठक ने आज डबरा विधानसभा क्षेत्र में तूफानी परिजन संपर्क किया। उन्होंने बिलौआ में चुनाव कार्यालय का उद्घाटन करने के अवसर पर उपस्थित जनसमूह से कहा कि ग्वालियर लोकसभा क्षेत्र की जनता बदलाव का मन बना चुकी है। जनता का जिस प्रकार समर्थन मिल रहा है उससे ऐसा महसूस होता है कि आगामी लोकसभा चुनाव में जनता का भरपूर आशीर्वाद मुझे मिलेगा और इस बार कांग्रेस पार्टी का सांसद जनता द्वारा चुना जाएगा। पाठक ने कहा कि मुझे जिस प्रकार आपका स्नेह और आशीर्वाद मिल रहा है। उससे मैं अभिभूत हूं और विश्वास रखता हूं कि आगामी लोकसभा चुनाव में हमारी सब की जीत होगी।

PunjabKesari

प्रवीण पाठक ने कहा कि मैं जनता के सुख-दुख में हमेशा भागीदार रहा हूं और आगे भी पूरा प्रयास करूंगा कि आप लोगों के सुख-दुख में आपके साथ खड़ा रहूं। आप लोगों की जो परेशानियां है समस्याएं हैं क्षेत्र में विकास करने की बात है, उसके लिए मैं पूरे जी जान से प्रयास करूंगा जिससे कि क्षेत्र में परेशानियां दूर होकर सहूलियतें बढ़ जाएं। प्रवीण पाठक आज सुबह जौरासी हनुमान मंदिर का आशीर्वाद लेकर अपने चुनावी परिजन संपर्क कार्यक्रम के लिए रवाना हुए। इस दौरान उन्होंने बिलौआ चुनाव कार्यालय का उद्घाटन भी किया।

PunjabKesari

इस अवसर पर उनके साथ क्षेत्रीय विधायक सुरेश राजे, ग्रामीण अध्यक्ष प्रभुदयाल जौहरे, वरिष्ठ नेता द्वय कल्याण सिंह गुर्जर और रंगनाथ तिवारी, कांग्रेस पदाधिकारीगण, कार्यकर्तागण सहित सैंकड़ों की संख्या में गणमान्य नागरिक मौजूद रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News