राजनीति में मौसी की एंट्री, बोली- जनता भाजपा-कांग्रेस से ऊब चुकी है, अब किन्नर संभालेंगे कमान

4/4/2024 3:39:53 PM

दमोह (इम्तियाज चिश्ती): देश का हर नागरिक को बराबरी का दर्ज़ा हासिल है। इसी के चलते अब देश प्रदेश की राजनीति में किन्नरों ने भी एंट्री करनी शुरू कर दी। विधानसभा चुनाव के बाद अब लोकसभा चुनाव में भी चुनाव के अलग-अलग रंग देखने को मिल रहे हैं। दमोह लोकसभा क्षेत्र से एक किन्नर प्रत्याशी भी चुनावी मैदान में आ रहे है। दरअसल कटनी की रहने वाली दुर्गा मौसी दमोह से चुनाव लड़ रही हैं। वे नामांकन फार्म लेने दमोह कलेक्टर कार्यालय पहुंची उनका कहना यह है कि जनता दोनों पार्टियों से ऊब चुकी है यही वजह है कि अब किन्नरों के कमान संभालने की बारी है।

PunjabKesari

कटनी की रहने वाली दुर्गा किन्नर जो पहले सरपंच रह चुकी है। वर्तमान में वे जनपद सदस्य भी है और अब दमोह लोकसभा से नामंकन दाख़िल कर रही है। उनका कहना ये है कि लोगों की मूलभूत सुविधाओं के लिए वे आगे की लड़ाई लड़ेगी क्योंकि अब लोग दोनों बड़ी पार्टियों से उकता चुकी है कोई भ्रष्टाचार करता है तो कोई विधायकों सांसदों की खरीदफरोख्त तो कोई धर्म की राजनीति करता है अब जनता ने भले ही चुप्पी साधली हो लेकिन जनता की मौन सहमति हम लोगों के साथ है।

PunjabKesari

उन्होंने अपनी समाज के साथ साथ सभी वर्गों के लिए आवाज़ उठाने का संकल्प लिया है। साथ अपने पैरों में चप्पल भी नहीं पहनने का संकल्प है। हालांकि दुर्गा मौसी किन्नर अखाड़े की महामंडलेश्वर भी है और अब राजनीति के जरिए समाज सेवा करना चाहती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News