जब चिताओं से भर गया शमशान घाट! ऑक्सीजन नहीं मिली, तो 13 मरीजों ने गंवा दी जान..

4/14/2021 12:34:13 PM

खंडवा(निशात सिद्दीकी): मध्य प्रदेश के खंडवा में कोरोना को लेकर हालात बेकाबू हो गए हैं। इतना ही नहीं जिला चिकित्सालय में एक दिन में कोरोना से 13 मौते हो गई, जिसके आंकड़े देने में अस्पताल प्रबंधन आनाकानी कर रहा है। सभी का अंतिमसंस्कार खंडवा के राजा हरिश्चंद्र मुक्तिधाम एवं किशोर कुमार मुक्तिधाम पर कोविड गाइडलाइन के अनुसार किया गया। शमशान घाटों पर इतनी बड़ी संख्या में पहली बार अंत्येष्ठि हुई। वहीं स्थानीय कब्रिस्तान में भी आधा दर्जन लोगों को सुपुर्दे खाक किया गया। इतनी ज्यादा मौतें होने के बावजूद भी जिला प्रशासन द्वारा कोविड से मौत होने की बात नही स्वीकारी जा रही है।

PunjabKesari

वहीं जिला अस्पताल में रात्रि में ऑक्सीजन खत्म हो गया। जिसके खबर फैलने के बाद कलेक्टर अनय द्विवेदी ने पहुंच कर अस्पताल का मुआयना किया और लिक्विड ऑक्सीजन टैंकर आने में देरी होने की बात कबूली। ऑक्सीजन टंकियों के माध्यम से व्यवस्था करने की भी बात कही। वही कई मरीजों के परिजन अपने अस्पताल में भर्ती अपनों की तलाश कर रहे हैं। जिला अस्पताल के सूचना केंद्र पर कोई जानकारी नहीं दी जा रही है और कई मरीज 2 दिन से नहीं मिल रहे हैं।
 
PunjabKesari

आपको बता दें कि खंडवा ही नहीं ऐसी बहुत सी खबरे भोपाल, इंदौर नरसिंहपुर से भी निकलकर सामने आई है। प्रदेश में कोरोना बेकाबू होता जा रहा है और ऑक्सीजन की कमी के चलते कई लोगों की जान जा रही है। ऐसे में सरकार है कि दमोह के चुनावों में व्यस्त बैठी है और लोग यहां मर रहे हैं। अगर ऐसे ही हालात रहे तो कोरोना पर काबू पाना मुश्किल हो जायेगा और लोग बेमौत मरते रहेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News