जबलपुर से कांग्रेस को बड़ा झटका, पूर्व पार्षद समेत 250 कार्यकर्ता भाजपा में शामिल

4/10/2024 7:51:48 PM

जबलपुर (विवेक तिवारी): लोकसभा चुनाव से पहले अब जबलपुर से कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। जहां कांग्रेस के पूर्व पार्षद सहित 250 कार्यकर्ता भाजपा में शामिल हुए। महापौर जगत बहादुर सिंह अन्नू ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को भाजपा की सदस्यता दिलाई। सभी कार्यकर्ताओं ने पीडब्ल्यूडी मंत्री राकेश सिंह और भाजपा लोकसभा प्रत्याशी आशीष दुबे की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। 

PunjabKesari

लोक निर्माण मंत्री राकेश सिंह ने इस अवसर पर कहा भारतीय जनता पार्टी की विचारधारा एवं प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी की नीतियों से प्रभावित होकर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ली है। उन्होंने कहा कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं और नेताओं का अपने नेतृत्व और पार्टी की नीति से मोह भंग हो रहा है जिसका परिणाम है कि राजनीति के माध्यम से समाज सेवा करने के लिए उन्होंने राष्टवादी विचारधारा के साथ आने का फैसला लिया है। हम उन सभी का भाजपा में स्वागत करते हैं।

PunjabKesari

महापौर जगत बहादुर सिंह अन्नू ने कहा भगवान श्रीराम के अस्तित्व को नकारने और अयोध्या में भगवान की प्राण प्रतिष्ठा का विरोध करने एवं जबलपुर की जनता को ट्रिपल इंजन की सरकार मिले और तीव्र गति से जबलपुर का विकास हो इस वजह से मैंने कांग्रेस को छोड़ा था और उसी समय मेरे साथी कार्यकर्त्ताओं ने भी भाजपा में आने का मन बनाया था, और आज सभी ने पश्चिम क्षेत्र के विधायक और लोक निर्माण मंत्री राकेश सिंह के समक्ष पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News