रीजनल इन्वेस्टर समिट कल जबलपुर में, CM मोहन यादव बोले- औद्योगिक विकास दर में MP को लाएंगे No-1

Friday, Jul 19, 2024-05:00 PM (IST)

भोपाल (विनीत पाठक) : मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने कहा मध्य प्रदेश में लगातार उद्योग निवेश को बढ़ावा देने की दृष्टि से एक के बाद एक नए कदम उठाए जा रहे हैं। बीते समय 1 -2 मार्च को उज्जैन में रीजनल इन्वेस्टर समिट की थी जिसमें बहुत अच्छा रिस्पांस मिला। लगभग 75 हजार करोड़ रुपए से ज्यादा बढ़कर कई सारे प्रस्ताव आए।

इसी प्रकार से कल 20 जुलाई को संस्कारधानी जबलपुर में रीजनल इन्वेस्टर समिट करने वाले हैं, जिसमें देशभर के अलग-अलग निवेशक, औद्योगिक घराने, हमारे प्रदेश के अंदर के उद्योग व्यापार व्यवसाय को बढ़ाने वाले अलग-अलग क्षेत्र के बड़ी संख्या में नए प्रस्ताव आने की संभावना है।

PunjabKesari

हम उम्मीद कर रहे हैं कि मध्य प्रदेश के संसाधन के बलबूते पर (खासकर चिकित्सा, शिक्षा, हेल्थ, इंडस्ट्रीज के तीनों प्रकार लघु उद्योग, हैवी उद्योग या मध्यम श्रेणी के नीचे वाले कुटीर उद्योग), सभी प्रकार के उद्योगों से जुड़कर ही प्रदेश की प्रगति की जा सकती है। इसी थीम पर लगातार हमारी सरकार काम कर रही है।

मैं कल होने वाले रीजनल इन्वेस्टर समिट का स्वागत करता हूं और प्रशासन को बधाई देता हूं जो इस पूरी तैयारी में लगे हुए हैं। कुल मिलाकर औद्योगिक विकास दर में मध्य प्रदेश को देश में नंबर 1 पर पहुंचाना है, हम इस दिशा में काम कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News