ज्वेलरी शॉप से 3 करोड़ के गहनें चुरा ले गए चोर, दीवार में होल बनाकर घुसे

1/19/2022 7:32:59 PM

कटनी(संजीव वर्मा): कटनी के माधवनगर स्तिथ एक ज्वेलरी शॉप में अज्ञात चोरों ने सवा तीन करोड़ के गहनों पर हाथ साफ कर दिया। चोरों ने दुकान के पीछे से सेंघ लगाकर इस घटना को अंजाम दिया। घटना की सूचना मिलने बाद पुलिस के भी होश उड़े हुये है।

PunjabKesari

शॉप के मालिक रवि पाहुजा ने बताया कि माधवनगर बंगला लाइन की मेन बाजार में उनकी संगीता ज्वेलर्स के नाम की आभूषण की दुकान है। बुधवार की सुबह जब वह दुकान खोला तो उसके होश फाख्ता हो गए। दुकान के अंदर सब बिथरा हुआ था, सारा माल गायब था। दुकान की पीछे की दीवार में एक होल था। उसकी माने तो कल देर शाम वह दुकान बंद कर घर गया था, तब तक सब ठीक था। 

PunjabKesari

ऐसा माना जा रहा है कि देर रात अज्ञात चोरों द्वारा शॉप की पीछे की दीवार को खोदकर चोर दुकान के अंदर घुसे होंगे और गैस कटर से तिजोरी को काटा और बेशकीमती सोना व चांदी पार कर दिया है। दुकानदार के अनुसार दुकान में लगभग 6 किलो सोने के आभूषण जिसकी अनुमानित कीमत 3 करोड़ रुपए 10 किलो चांदी 6 लाख रुपए और हीरे के जेवरात जिसकी अनुमानित कीमत 10 लाख रुपए बताई जा रही है। 

घटना की जानकारी लगते ही माधवनगर पुलिस मौके पर पहुंची और  फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट सहित अन्य टीम मौके पर जांच में जुट गई है। इस पूरे मामले में पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों से लेकर थाना प्रभारी तक चुप्पी साधे हुए है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News

Recommended News