सिंध नदी में समाए एक ही परिवार के 5 लोग, घर में पसरा मातम

5/1/2019 2:12:55 PM

भिंड: जिले में बुधवार सुबह बड़ा हादसा हो गया। यहां एक ही परिवार के पांच लोगों की सिंध नदी में डूबने से मौत हो गई। पुलिस ने पांचों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आगे की जांच की जा रही है

PunjabKesari

बच्चों को बचाने में पिता भी डूबा
मिली जानकारी के अनुसार, परिवार के सभी लोग एक उमरी में एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए गए थे। वहां से लौटते वक्त इंद्ररूखी पुल के पास भी नहाने के लिए रूक गए। जैसे ही बच्चे नहाने के लिए नदी में उतरे। उन्हें पानी की गहराई का अंदाजा नहीं लगा और एक-एक चार बच्चे डूबने लगे। पिता ने जैसे ही बच्चों को डूबते देख तो वो भी उन्हें बचाने के लिए गहरे पानी में उतर गए। लेकिन बच्चों को बचाने के चक्कर में वो भी डूब गए।

PunjabKesari

ये हैं मृतकों में शामिल
वहीं पुल के ऊपर से गुजर रहे लोगों ने जब उन्हें डूबते हुए देखा तो गोताखोरों को जानकारी दी लेकिन जैसे ही उन्हें बाहर निकाला गया उनकी मौत हो चुकी थी। मृतकों में बारिश उम्र 40 वर्ष,आमिर उम्र 18 वर्ष,,महरून उम्र 15 वर्ष, जास्मीन उम्र 14 वर्ष, खुशबू उम्र 15 वर्ष शामिल हैं। 

PunjabKesari
 

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद नदी से पांचों के शव निकाले। सभी मृतक अमायन के रहने वाले हैं। मौत की खबर घर पहुंचते ही मातम पसर गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman

Recommended News

Related News