खाने को रोटी और सिर पर छत के लिए मांगता था भीख, फिर भी की 7 शादियां

2/12/2020 11:51:19 AM

जबलपुर: मध्यप्रदेश के जबलपुर में एक अजीबों गरीब मामला सामने आया है। जहां एक शख्स ऐसा है जिसे शौंक तो राजा महाराजओं की तरह 7-7 बीवियां रखने का है लेकिन हालात ऐसे हैं कि एक वक्त की रोटी के भी लाले पड़ जाते हैं। जी हां जबलपुर पुलिल ने एक ऐसा फक्कड़ सिरफिरा पकड़ा गया जो एक के बाद एक शादियां करता जा रहा था। अब तक वह 7 शादियां कर चुका था। शादियां भी ऐसी कि न सात फेरे लिए, न कोई रस्म निभाई और पत्नी के साथ संबध भी बना लिए। लेकिन वह आज इसी शौक की वजह से सलाखों के पीछे जेल की हवा खाने को तैयार है। 

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार, भीख मांग कर गुजारा करने वाले राजेश वासूदेव को शादियां करने का अलग ही शौक हैं। अब तक वह 7 शादियां कर चुका है। लेकिन अबकी बार वह पुलिस की गिरफ्त में आ गया। ताजा मामला जबलपुर के घमापुर थाना क्षेत्र का है। यहां उसने अपने साथ रह रही पत्नी भूरीबाई के साथ मिलकर दो नाबालिग बहनों को फंसा लिया। आरोपी उन्हें अपने साथ ले गया और बड़ी बहन के साथ महज़ मांग भरने की रस्म अदायगी कर शादी कर ली। लेकिन इसी बीच पुलिस को दो बहनों के अपहरण की सूचना मिली।

PunjabKesari

मामले की जांच करते हुए पुलिस राजेश को ढ़ूंढ़ते हुए पन्ना जिला जा पहुंची। वहां यह पड़ेरी गांव में पकड़ में आ गया। पुलिस ने इसके चंगुल से दोनो बच्चियों को आज़ाद करा लिया और इसे इसकी पत्नी सहित गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि उसे बिना किसी रस्म अदायगी के शादी करने का शौक है। बहरहाल पुलिस ने अपहरण के बाद दुष्कर्म, पास्को एक्ट समेत अन्य कई धाराओं में केस दर्ज किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News