इंदौर: गरबा पंडाल में पकड़े गए 7 मुस्लिम युवक...पहचान छिपाकर लड़कियों के बना रहे थे वीडियो

9/28/2022 6:46:17 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): गरबा पंडालों में बिना आईडी कार्ड नो एंट्री और बजरंग दल की चेतावनी के बावजूद इंदौर में 7 मुस्लिम युवक गरबा पंडाल में पकड़े गए। आरोप है कि सातों युवक अपनी पहचान छुपाकर पंडाल में घुसे और गरबा कर रही लड़कियों के वीडियो बना रहे थे। इसके बाद प्रबंधकों ने युवकों को पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने पूछताछ के बाद सभी के खिलाफ केस दर्ज किया है।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक, पंढरीनाथ चौराहे के गरबा पंडाल में पहचान छुपाकर आए 7 मुस्लिम युवकों के खिलाफ पुलिस ने कार्रवाई की है। बताया जा रहा है कि युवक वहां गरबा कर रही लड़कियों की वीडियो और फोटो खींच रहे थे,  उनकी हरकतें देखकर वहां मौजूद बजरंग दल के सदस्यों को उन पर शक हुआ। जिसके बाद उन्होंने उनका नाम पूछा और आईडी दिखाने को कहा। सभी युवकों ने अपने नाम गलत बताए और आईडी भी नहीं दिखा पाए। इसके बाद उन युवकों को पुलिस के हवाले कर दिया। सभी के खिलाफ प्रतिबंधात्मक धाराओं में केस दर्ज किया गया है।

PunjabKesari

मामले में बजरंग दल के पदाधिकारी राजेश उर्फ राजू राठौर ने बताया कि वे कार्यकर्ताओं के साथ पंडाल में थे। उनकी नजर युवकों पर पड़ी जो अजीबोगरीब हरकतें कर रहे थे। वे मोबाइल पर लड़कियों और महिलाओं के फोटो खींच रहे थे और वीडियो बना रहे थे। शक के आधार पर उनसे पूछताछ की तो वे सही जवाब नहीं दे पाए। किसी ने अपना नाम संदीप तो किसी ने बबलू बताया। सख्ती से पूछताछ करने पर उनके असली नाम पता चले तो उन्हें पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News

Recommended News