MP News: परीक्षा को लेकर डिप्रेशन में चल रहा था 10वीं का छात्र , खाया जहर ,बोला मुझे बचा लो...

2/2/2024 4:28:17 PM

उज्जैन। परीक्षा को लेकर डिप्रेशन में चल रहे एक छात्र ने खौफनाक कदम उठा लिया। उज्जैन के रहने वाले दसवीं के छात्र ने परीक्षा शुरू होने से पहले जहर खा लिया है। जहर खाने के बाद छात्र बोला मुझे बचा लो अस्पताल में उसकी मौत हो गई। छात्र की हालत बिगड़ने पर परिजन उसको अस्पताल लेकर पहुंचे थे। इसके बाद छात्र ने अपने परिजनों को बताया था कि उसने जहर खा लिया है और उसने कहा कि मुझे बचा लो.. छात्र पढ़ने में काफी अच्छा था वह संत लीला शाह कान्वेंट स्कूल में पढ़कर दसवीं की परीक्षा की तैयारी कर रहा था।


बताया जा रहा है कि 5 फरवरी 2024 को उसका हिंदी का पेपर था और हिंदी के पेपर से पहले उसने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली है। जीवाजी गंज थाना पुलिस का कहना है कि इस पूरे मामले की अभी जांच की जा रही है। छात्र पढ़ने में काफी अच्छा था लेकिन उस पर परीक्षा का बहुत ज्यादा प्रेशर था और प्रेशर में आकर उसने यह कदम उठा लिया।


छात्र ने जहर खाने के बाद हालत बिगड़ने पर खुद ही परिजनों को बताया था कि उसने जहरीला पदार्थ खाया है और इस दौरान छात्र ने परिजनों से कहा था कि उसे बचा लो पुलिस इस बात की जांच कर रही है की छात्र को जहरीला पदार्थ कहां से मिला और वह यह जहरीला पदार्थ कहां से लेकर आया था। इसकी भी पुलिस अभी जानकारी जुटा रही है छात्र की गुरुवार की दोपहर को मौत हो गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News