MP News: रक्षाबंधन पर मायके आई नवविवाहिता ने किया सुसाइड, परिजनों ने लगाए गंभीर आरोप, जानिए पूरा मामला

Thursday, Aug 22, 2024-01:28 PM (IST)

सागर। मध्य प्रदेश के सागर जिले में रक्षाबंधन पर मायके आई एक महिला ने सुसाइड कर लिया घटना ग्राम जसराज की है, घटनाक्रम सामने आने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई थी और पुलिस ने शव का पंचनामा बनाया और शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। गुरुवार को शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा, प्राप्त जानकारी के अनुसार महिला का नाम सुगंध्या था और महिला ने मायके में फांसी लगा ली परिवार वाले कमरे में पहुंचे तो इस बात का पता चला।

 जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई ढाना चौकी पुलिस मौके पर पहुंच गई थी, पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। सुगंध्या की शादी एक साल पहले हुई थी, शादी के कुछ दिन तो वह ससुराल में ठीक रही लेकिन उसके बाद पति और ससुराल के अन्य लोग उसे परेशान कर रहे थे और दहेज में मायके से कार लाने की मांग की जा रही थी।

PunjabKesari जिसको लेकर महिला परेशान रहती थी महिला के परिजनों का कहना है की शादी के समय दहेज में बाइक दी गई थी। लेकिन ससुराल वाले कार की मांग कर रहे थे, सुरखी थाना प्रभारी शशिकांत गुर्जर से मिली जानकारी के अनुसार महिला ने सुसाइड किया है ससुराल पक्ष पर मायके वाले प्रताड़ित करने का आरोप लगा रहे हैं, मामले में शव का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, मामला दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma