अभिनेता अरुणोदय सिंह ने दी कोर्ट में तलाक की अर्जी, नहीं बचा पाएं शादीशुदा जिंदगी

6/4/2019 11:36:09 AM

भोपाल: कांग्रेस नेता अजय सिंह राहुल के बेटे बॉलीवुड एक्टर अरुणोदय सिंह ने अपनी पत्नी ली एन एल्टन से तलाक लेने के लिए भोपाल कोर्ट में अर्जी लगाई है। उनकी शादी दिसंबर 2016 में हुई थी।

PunjabKesari

अरुणोदय की एडवोकेट गुंजन चौकसे ने तलाक अर्जी लगाने की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि अरुणोदय ने अपने दांपत्य जीवन को बचाने के लिए कई प्रयास किए, लेकिन वे सफल नहीं हो पाए। इसके बाद उन्होंने ली के सामने आपसी समझौते के आधार पर तलाक लेने का प्रस्ताव रखा, जिसे पत्नी ने खारिज कर दिया। चौकसे ने बताया कि अरुणोदय ने रिश्ते को बचाने के लिए प्रोफेशनल काउंसलिंग ली, लेकिन मतभेदों के चलते वे रिश्ता बचाने में नाकामयाब रहे। अरुणोदय ने मानसिक उत्पीड़न के वैधानिक आधार पर कोर्ट में अर्जी लगाई है।

PunjabKesari

'बुद्धिमानी इसी में है कि हम रिश्ता खत्म करें'
अरुणोदय सिंह ने पत्नी ली एल्टन से अलग होने की घोषणा सोशल मीडिया पर पहले ही कर दी। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शादी टूटने की जानकारी देते हुए एक पोस्ट लिखी है। इसमें उन्होंने लिखा, 'मैं कुछ दिनों से कुछ भी पोस्ट नहीं कर रहा हूं। इसका एक कारण है। मेरी शादी अब टूटने की कगार पर है। हम प्यार में तो अच्छे थे, लेकिन हकीकत में सर्वाइव नहीं कर पाए। इसलिए अब बुद्धिमानी इसी में है कि हम रिश्ता खत्म करें। हम दोनों कुछ अच्छा डिजर्व करते हैं। हम इस स्थिति को पूरी मर्यादा के साथ डील करने की कोशिश कर रहे हैं’।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News