बच्ची की मौत के बाद इस मां का दर्द आपको भी रुला देगा...वीडियो

4/11/2021 7:37:34 PM

मध्य प्रदेश डेस्क: कोरोना संकट बीच एक ऐसी मार्मिक वायरल वीडियो सामने आई है जिसे देखकर रोंगटे खड़े हो जाए। मध्य प्रदेश के स्वास्थ्य व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए मध्य प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता शैयद जाफर ने शिवराज सरकार को घेरा है। 2 साल की बेटी को खोने वाली मां की चीख पुकार सुनकर आपकी आत्मा सिहर उठेगी।

PunjabKesari

वायरल वीडियो अस्पताल में एक मां की चीख-चीख कर दर्द बयान कर रही है। उसने कुछ ही देर पहले अपनी 2 साल की बेटी को खो दिया। बच्ची के खोने का दर्द उसके चेहरे से साफ झलक रहा है। महिला रोते रोते अपने दुख के साथ अस्पताल की व्यवस्था पर सवाल खड़े कर रही है। मां का कहना था कि उसकी बेटी की तबीयत खराब थी वह उसे अस्पताल लेकर आई। बेटी ने मां को हंसते हुए टाटा बाय कहा। लेकिन 2 घंटे पहले ही ड़ॉक्टरों ने कहा कि उनकी बेटी की मौत हो गई। उसी समय अस्पताल में एक अन्य परिजनों की चीखें सुनने को मिली। उन्होंने भी अपने बच्चे को अस्पताल में भर्ती कराया था और उनके बच्चे ने भी दम तोड़ दिया।


वायरल वीडियो मध्य प्रदेश के कांग्रेस प्रवक्ता ने शेयर करते हुए सीएम शिवराज सिंह चौहान को घेरा है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि ये विलाप की गूंज काश शिवराज सरकार के सारथियों तक पहुच जाएं भला ऐसी भी क्या सियासी मजबूरी की प्रदेश में हर अस्पतालों के बहार जनता त्राहिमाम करने लगी है,ओर आपको फर्क नहीं पड़ रहा.आपका कार्यकाल कोरोना से होने वाली प्रदेश में सबसे ज्यादा मौतों के लिए भी याद किया जायेगा लापरवाह शिवराज।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News