उज्जैन पहुंचे कृषि मंत्री कमल पटेल, बाबा महाकाल के किए दर्शन, किसान की खुशहाली की प्रार्थना की

5/7/2022 5:09:54 PM

उज्जैन (विशाल सिंह ठाकुर): विश्व प्रसिद्ध ज्योतिर्लिंग बाबा महाकाल के धाम में कृषि मंत्री कमल पटेल पहुंचे और बाबा महाकाल का गर्भ गृह से आशीर्वाद लिया। मंत्री पटेल समय समय पर बाबा का आशीर्वाद लेने आते रहते हैं। मंदिर में कृषि मंत्री ने करीब 30 मिनट का समय बिताया और अपने स्थानीय कार्यक्रम में शामिल होने के लिए रवाना हो गए।

विधि विधान से की भोले नाथ की पूजा 

मंत्री कमल पटेल ने बाबा महाकाल की पूजा और दल अभिषेक किया। गर्भ ग्रह में जाकर कृषि मंत्री कमल पटेल ने भगवान को दूध जल पंचामृत अभिषेक कर पूजन पाठ किया। इसके बाद नंदीहाल में बैठकर ओम नमः शिवाय मंत्र का जाप किया। कृषि मंत्री कमल पटेल जब भी उज्जैन दौरे पर आते हैं तो वह बाबा महाकाल का आशीर्वाद लेना नहीं भूलते हैं और अपने कार्यकर्ताओं के साथ बाबा महाकाल के दरबार में पहुंचकर विधि विधान से पूजन अभिषेक अर्चन करते हैं और बाबा महाकाल का आशीर्वाद लेते हैं आज भी कमल पटेल उज्जैन पहुंचे और वहां महाकाल का पंचामृत अभिषेक किया और वह महाकाल का आशीर्वाद लिया।

PunjabKesari

इस दौरान कृषि मंत्री कमल पटेल ने कहा कि देश और मध्यप्रदेश तरक्की करें, बाबा से यही कमाना की है। हमने सभी किसानों को पूरा मुआवजा दिया हें। अब तक कोई किसान नहीं छूटा है। किसान हमेशा खुश और आत्म निर्भर रहे, यही हमारा प्रयास हे। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Related News

Recommended News