SP विधायक को मंत्री न बनाने पर अखिलेश नाराज, किया ये बड़ा ऐलान

12/26/2018 5:16:03 PM

भोपाल: मुख्यमंत्री कमलनाथ के मंत्रिमंडल में वादे के मुताबिक जगह नहीं मिलने से तीन निर्दलियों सहित, समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी के विधायक खासे नाराज हैं। इसी क्रम में सपा के विधायक राजेश शुक्ला को मंत्री न बनाए जाने पर सपा प्रमुख और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने नाराजगी जाहिर की। पत्रकारों से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि 'आगामी लोकसभा चुनाव के लिए यूपी में कांग्रेस के बिना ही गठबंधन करेंगे'। 


PunjabKesari

दरअसल, सरकार गठन में किंगमेकर की भूमिका निभाने सपा के राजेश शुक्ला को कमलनाथ मंत्रिमंडल में जगह नही दी गई है। जिसको लेकर अखिलेश यादव ने नाराजगी जताई है। उन्होंने कहा कि 'मैं कांग्रेस को धन्यवाद देता हूँ कि उन्होंने मध्य प्रदेश में हमारे विधायक को मंत्री नहीं बनाया। अब हमारा रास्ता कांग्रेस ने साफ़ कर दिया है। उत्तर प्रदेश में अब हम भी कांग्रेस का इंतज़ार नहीं करेंगे। अब यूपी में बीजेपी के खिलाफ गैर-कांग्रेसी गठबंधन होगा'।


PunjabKesari

छतरपुर जिले की बिजावर विधानसभा सीट से समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार राजेश शुक्ला उर्फ बबलू भैया ने जीत हासिल की थी और अखिलेश ने कांग्रेस को समर्थन देने का ऐलान किया था। उन्हें उम्मीद भी थी कि उनके विधायक को मंत्री बनाया जाएगा, लेकिन अंतिम समय में उन्हें निराशा हाथ लगी।जिसको लेकर अखिलेश ने नाराजगी जाहिर की है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman

Recommended News

Related News