प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने वोटिंग प्रतिशत को लेकर भाजपा पर साधा निशाना, कहा- नरेंद्र मोदी की नीतियों से नाराज लोगों ने नहीं दिया वोट

4/29/2024 4:23:13 PM

भोपाल (विनीत पाठक): एमपी के पहले दो चरण में हुए कम मतदान को लेकर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी की नीतियों से निराश होकर लोगों ने वोट नहीं दिया। विधानसभा चुनाव में बहनों, महिलाओं और किसानों से झूठ बोला गया। लोग नरेंद्र मोदी की नीतियों के खिलाफ है। उन्होंने कहा कि वोट प्रतिशत बढ़ाना चाहिए और सबको वोट डालना चाहिए इसके लिए कांग्रेस पार्टी ने भी रणनीति बनाई है।

PunjabKesari

प्रधानमंत्री मोदी का एमपी दौरे को लेकर जीतू पटवारी ने कहा कि बार-बार प्रधानमंत्री मोदी का आना बीजेपी के लिए खतरे की घंटी है। प्रधानमंत्री मोदी आते हैं और सवाल के जवाब नहीं देते। हमने पांच बार प्रधानमंत्री से सवाल किया कोई भी जवाब नहीं दिए।सीएम डॉ. मोहन यादव के अमेठी दौरे पर जीतू पटवारी ने तंज कसते हुए कहा कि मोहन यादव अमेठी जाकर धोखा और झूठे वादे बताएंगे।

वहीं उन्होंने देश में आरक्षण की सियासत को लेकर कहा कि देश में आरक्षण, मतदान के हक, मीडिया के फ्रीडम को बचाने के लिए कांग्रेस को आना होगा। लोकतंत्र को बचाना है तो कांग्रेस पार्टी लाना होगा भाजपा को हराना होगा। नहीं तो तानाशाही आएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News