मोदी सरकार पर बरसे अनिल शास्त्री, बोले- डरा धमकाकर अपने पक्ष में वोटिंग करवा रही भाजपा, इलेक्टोरल बॉन्ड काले धन का नया रूप

4/22/2024 4:47:50 PM

भोपाल (विनीत पाठक): कांग्रेस नेता अनिल शास्त्री ने बीजेपी और मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला। सोमवार को भोपाल पहुंचे वरिष्ठ कांग्रेस नेता अनिल शास्त्री ने कहा कि मोदी सरकार में ईडी सीबीआई का जमकर दुरुपयोग हो रहा है। शास्त्री ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार कई राज्यों में डरा धमका कर अपने पक्ष में वोटिंग करवा रही है। अनिल शास्त्री ने कहा कि देश में जिस तरह से डर का माहौल बनाया जा रहा है। ईडी, सीबीआई, इनकम टैक्स के द्वारा विपक्ष के नेताओं पर उससे लगता है देश में भाजपा सरकार तानाशाही पर उतारू है।

PunjabKesari

अनिल शास्त्री ने कहा कि मोदी की गारंटी झूट की गारंटी है, सारे चुनावी जुमले है। इन्होंने दस साल में एक भी गारंटी को पूरा नहीं किया। एलक्ट्रोल बॉन्ड पर भी जमकर निशाना साधते हुए कांग्रेस नेता अनिल शास्त्री ने कहा कि ये इलेक्टोरल बॉन्ड काले धन का नया रूप है। अपनी मांगों को लेकर किसान साल भर से आंदोलन कर रहे हैं, लेकिन सरकार के माथे पर शिकन तक नहीं पड़ी। शास्त्री ने मतदाताओं से अपील की कि इनको अगर वोट दिया तो महंगाई, और बेरोजगारी भयावह हालात में पहुंच जाएगी। बीजेपी देश की जनता से झूठा वादा कर रही हैं।

अनिल शास्त्री ने सर्जिकल स्ट्राइक पर भी सवाल उठाए। नरेंद्र मोदी अगर 56 इंच की बात करते हैं तो चीन पर प्रहार करके दिखाए। चीन ने भारत की जमीन पर कब्जा कर लिया है, मगर मोदी जी एक भी शब्द नहीं बोल रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News