क्या सिंधिया समर्थकों की पचा नहीं पा रहे बीजेपी नेता ? जानिए मुरैना के बवाल की Inside story

3/15/2021 7:36:11 PM

मुरैना (गिर्राज शर्मा): मध्यप्रदेश में सिंधिया के समर्थन से जरूर बीजेपी की सरकार बन गई हो, लेकिन उनके कार्यकर्ताओं को आज भी भाजपा में  सम्मान मिलता दिख नहीं रहा है। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि सिंधिया समर्थक और मुरैना जिला अध्यक्ष में भिड़ंत का वीडियो सामने आया है। बताया जा रहा है कि एक कार्यक्रम में सिंधिया समर्थक को भाजपा के कार्यक्रम में अंदर जाने से रोका गया तो वह आगबबूला हो गया और गाली गलौच करने लगा।

PunjabKesari, Supporters of Scindia, BJP, Morena, Supporters of BJP, Jyotiraditya Scindia, Congress

दरसअल भारतीय जनता पार्टी के बूथ अध्यक्ष रामवीर निगम के निवास पर प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर का भोजन कार्यक्रम तय था। जिसके लिए भोजन करने भाजपा नेता और उनके साथ स्थानीय विधायक अपने अन्य नेता के साथ पहुंचे। इसी दौरान सिंधिया समर्थक हरिओम शर्मा भी दलित कार्यकर्ता रामवीर के घर भोजन पर प्रमुख नेता गणों के साथ अंदर जाना चाहते थे। लेकिन घर में स्थान कम होने के कारण प्रमुख नेताओं को ही पहली बार में प्रवेश दिया जा रहा था। ऐसे में जिला अध्यक्ष योगेश पाल गुप्ता ने सिंधिया समर्थक नेता हरिओम शर्मा को बाहर रुकने के लिए कहा, जिसे लेकर हरिओम शर्मा जिला अध्यक्ष पर भड़क गए और बोले कि अगर केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा मुझे बोलते हैं, तो मैं निकल जाऊंगा अन्यथा मैं अंदर जाऊंगा। इसी बात को लेकर जिला अध्यक्ष और हरिओम शर्मा के बीच काफी तीखी नोकझोंक हुई। वहीं मामले को लेकर कांग्रेस ने ट्वीट करते हुए कहा है कि सिंधिया समर्थकों की बीजेपी में दुर्दशा हो रही है, न सिंधिया को सम्मान मिल रहा न उनके साथ गए कार्यकर्ताओं को। मुरैना में केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के समर्थक जिला अध्यक्ष योगेश पाल गुप्ता और कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हुए सिंधिया समर्थक हरिओम शर्मा के बीच तीखी नोकझोंक हुई। हरिओम शर्मा पूर्व जिला अध्यक्ष और प्रदेश महासचिव कांग्रेस के रहे हैं। हरिओम शर्मा नरेंद्र सिंह तोमर के साथ बीजेपी कार्यकर्ता रामवीर निगम के घर पर भोजन में शामिल होने के लिए पहुंचे थे।

PunjabKesari, Supporters of Scindia, BJP, Morena, Supporters of BJP, Jyotiraditya Scindia, Congress

सिंधिया समर्थक के बीजेपी नेता पर बड़े आरोप ...
वहीं सिंधिया समर्थक हरिओम शर्मा ने कहा है कि यह सरकार सिंधिया के सम्मान को लेकर बनी है। सिंधिया जी और उनके समर्थकों की वजह से भाजपा की सरकार बनी, लेकिन मुरैना में भाजपा ने हमारे साथ ठीक व्यवहार नहीं किया, महाराज सिंधिया ने हमें संस्कार सिखाया है कि भाजपा एक नीति रीति वाली पार्टी है, लेकिन कल जब हम मुरैना में कार्यक्रम में गए तो हमारा सत्कार नहीं किया गया बल्कि हमें वहां से भगा दिया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vikas Tiwari

Related News

Recommended News