रीवा में भाजपा प्रत्याशी का प्रचार करना ASI को पड़ा भारी, एसपी ने दी सजा...

4/17/2024 1:04:34 PM

रीवा। मध्य प्रदेश के रीवा जिले में सेमरिया थाने में पदस्थ ASI ने भाजपा प्रत्याशी का प्रचार किया जिसके बाद उनकी यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। इसकी जानकारी पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह को मिली उन्होंने ASI को लाइन हाजिर कर दिया है। आपको बता दें कि एएसआई ने सांसद जनार्दन मिश्रा को वोट देकर भाजपा को फिर से विजय बनाएं पोस्ट की थी। ASI पीएन सतनामी सिमरिया थाने में पदस्थ हैं। 


एएसआई ने एक पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया था जिसमें लिखा था कि बेहतर लोकतंत्र के लिए मतदान जरूर करें और जनार्दन मिश्रा को वोट देकर फिर से भाजपा को जिताएं। पीएन सतनामी की यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गई। जिसके बाद पुलिस अधीक्षक ने उन्हें लाइन हाजिर कर दिया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार एएसआई ने यह पोस्ट पुलिस विभाग के एक व्हाट्सएप ग्रुप पर शेयर किया था। 

PunjabKesari
लोकसभा चुनाव के चलते अभी आचार संहिता लगी हुई है। ऐसे में सरकारी कर्मचारियों द्वारा किसी भी दल का प्रचार प्रसार करना अनुशासन हीनता की श्रेणी में आता है और इसी के चलते उन्हें लाइन हाजिर किया गया है। आपको बता दें कि एएसआई पीएन सतनामी ने यह पोस्ट मंगलवार को शेयर की थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Recommended News

Related News