कांग्रेस प्रत्याशी के चुनाव कार्यालय के उद्घाटन पर आपस में भिड़े कार्यकर्ता, वायरल वीडियो पर भाजपा ने ली चुटकी

4/18/2024 3:11:47 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): लोकसभा चुनाव की तैयारियों के बीच मध्य प्रदेश कांग्रेस और भाजपा में जुबानी जंग जारी है। वहीं इंदौर में कांग्रेस प्रत्याशी के चुनाव कार्यालय उद्घाटन में कांग्रेसियों की कलह ने सियासी बवाल को हवा दे दी है। कांग्रेस नेताओं के विवाद पर चुटकी लेते हुए भाजपा प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने कहा है कि कांग्रेस इंदौर में हार का रिकॉर्ड बनाएगी।

PunjabKesari

इंदौर में कांग्रेस प्रत्याशी कांति बम के चुनाव कांग्रेस कार्यलय के उद्घाटन पर फोटो सेशन के दौरान पूर्व विधायक अश्विन जोशी और श्रमिक नेता हरनाम धारीवाल में बहस हो गई। देखते ही देखते विवाद बढ़ गया और कार्यक्रम के दौरान ही दोनों पक्षों में जमकर धक्का मुक्की हो हुई।

PunjabKesari

कांग्रेस कार्यकर्ताओं के विवाद का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। जिसे लेकर भाजपा प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने कहा कि कांग्रेस का कार्यक्रम हो और कांग्रेस की संस्कृति नहीं दिखे, लात घुसे गाली गलौज ना दिखे तो कांग्रेस का कार्यक्रम कैसे संम्पन होगा? नरेन्द्र सलूजा के कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी को लपेटे में लेते हुए कहा कि इंदौर उनका गृह क्षेत्र है इस सब (विवाद) के बगैर यह कार्यक्रम कैसे सम्पन्न होता? यह सब होने से समझा जा सकता है इंदौर में कांग्रेस हार का रिकॉर्ड बनाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News