चुनाव से पहले कांग्रेस और सपा को लगा बड़ा झटका, खजुराहो सीट पर सपा प्रत्याशी का नामांकन रद्द...

4/5/2024 6:34:53 PM

पन्ना। इंडिया गठबंधन से समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी मीरा दीप नारायण यादव का नामांकन निरस्त कर दिया गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार नामांकन फॉर्म पर हस्ताक्षर नहीं करने और पुरानी नामावली के चलते पन्ना जिला निर्वाचन अधिकारी सुरेश कुमार ने मीरा यादव का नामांकन निरस्त किया है, जो फॉर्म भरने की त्रुटि में आता है, एवं फार्म में एक जगह हस्ताक्षर भी नहीं होने की बात सामने आ रही है, इसी कारण उनका फॉर्म निरस्त किया गया है। बता दें कि यह भाजपा प्रदेशाध्यक्ष एवं खजुराहो से भाजपा प्रत्याशी विष्णु दत्त शर्मा की बहुत बड़ी जीत मानी जा रही है।

PunjabKesari

 पूर्व से भी ऐसा लग रहा था, कि वीडी शर्मा ऐतिहासिक मतों से जीतेंगे, क्योंकि यह सीट कांग्रेस ने  समाजवादी पार्टी को गठबंधन में दी गई थी। खजुराहो कलेक्टर सुरेश कुमार ने मीडिया से चर्चा की उन्होंने बताया कि सपा प्रत्याशी का नामांकन फॉर्म रिजेक्ट होने के दो कारण है उन्होंने कहा सपा प्रत्याशी मीरा यादव ने अपने नामांकन फॉर्म में सत्यापित मतदाता सूची संलग्न नहीं की थी और फॉर्म में दो जगह हस्ताक्षर भी नहीं पाए गए।

 
हालांकि मीरा यादव के पति दीपनारायण यादव ने लापरवाही के आरोप लगाए है, उन्होंने कहा कि जानबूझकर उनका नामांकन रिजेक्ट किया गया है। इसके साथ ही उन्होंने मामले को लेकर हाई कोर्ट एवं सुप्रीम कोर्ट जाने की भी बात कही...


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Recommended News

Related News