TI हाकम सिंह पंवार सुसाइड मामले में ASI रंजना खांडे गिरफ्तार, गोविंद जायसवाल की तलाश जारी

7/13/2022 1:52:57 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): बहुचर्चित टीआई हाकम सिंह पंवार शूट एंड सुसाइड मामले में अब  इंदौर पुलिस की कार्रवाई तेज हो चली है। इस मामले में अब तक पुलिस ने दो मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल, सोमवार को एसआईटी द्वारा टीआई सुसाइड कांड में चार लोगों को आरोपी बनाया गया था। वही मंगलवार को पुलिस ने मृतक टीआई की कथित तीसरी पत्नि को गिरफ्तार कर लिया था। वही जिस महिला एएसआई पर  टीआई ने गोली चलाई थी उसे उज्जैन के पास पहले हिरासत में लिया गया और अब उसे गिरफ्तार कर इंदौर लाया गया है। इस मामले में एक आरोपी की मौत हो चुकी है जबकि एक आरोपी की गिरफ्तारी होना बाकी है।

PunjabKesari

दरअसल, 24 जून को भोपाल के श्यामला हिल्स थाने में पदस्थ रहे टीआई हाकम सिंह पंवार ने इंदौर पुलिस कंट्रोल रूम परिसर में उनके साथ पदस्थ महिला एएसआई रंजना खांडे को गोली मार दी थी और उसके बाद टीआई ने खुद को गोली मारकर सुसाइड कर लिया था। इस बड़े शूट एंड सुसाइड मामले की परतें उस वक्त खुलने लगी जब इंदौर पुलिस कमिश्नर ने पूरे मामले की जांच के लिए एसआईटी गठित की।

PunjabKesari

जिसके बाद एसआईटी की टीम ने जांच शुरू की और मृतक टीआई के परिजनों के बयानों, टीआई के मोबाइल की डिटेल सहित अन्य वैज्ञानिक और तकनीकी तथ्यों की जांच की तो कई बातें उजागर हुई। जिसके बाद सोमवार को चार लोगों के खिलाफ आत्महत्या के उकसाने का अपराध दर्ज किया गया। टीआई सुसाइड मामले में एसआईटी ने महिला एएसआई रंजना खांडे, टीआई की तीसरी कथित पत्नि रेशमा शेख उर्फ जग्गू, महिला एएसआई के भाई और घटना के मुख्य गवाह मृतक कमलेश खांडे और व्यापारी गोविंद जायसवाल को आरोपी बनाया गया।

PunjabKesari

इधर, एसआईटी की जांच रिपोर्ट के बाद मामला छोटी ग्वालटोली थाने को सौंप दिया गया। जिसके बाद सोमवार को पुलिस ने मृतक टीआई की कथित तीसरी पत्नि रेशमा शेख को गिरफ्तार कर लिया। वही सुसाइड कांड की मुख्य आरोपी रंजना खांडे को उज्जैन से पुलिस ने मंगलवार देर रात हिरासत में लिया और अब पुलिस उसे गिरफ्तार कर इंदौर लेकर आ गई है। मिली जानकारी के मुताबिक रंजना खांडे भागने की फिराक में थी। आरोपी महिला एएसआई रंजना खांडे की गिरफ्तारी के बाद अब गौतमपुरा के व्यापारी गोविंद जायसवाल की तलाश में पुलिस जुटी हुई है। वही पुलिस गिरफ्त में आये आरोपियों को पेश कर रिमांड लेकर कई अन्य तथ्यों को भी उजागर कर सकती है।

PunjabKesari

इंदौर पुलिस कमिश्नर हरिनारायणचारि मिश्र ने बताया कि टीआई सुसाइड केस में एक आरोपी की मौत हो चुकी है वही एक अन्य आरोपी की तलाश में पुलिस जुटी हुई है जबकि दो मुख्य आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News