PM से मिलने का आयुष का सपना हुआ पूरा, मोदी ने जमकर लुटाया प्यार, twitter पर किया फॉलो

3/24/2022 7:01:53 PM

बड़वाह(वाजिद खान): आज मध्य प्रदेश के खरगोन बड़वाह के दिव्यांग आयुष कुंडल का देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने का सपना साकार हो गया। आयुष आज अपनी मां के साथ पीएम नरेंद्र मोदी से मिले। आयुष ने प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर मिलने की अपनी इच्छा जताई थी। जो आज पूरी हुई। इतना ही नहीं पीएम मोदी ने आयुष कुंडल को ट्विटर पर फॉलो कर उसके द्वारा बनाई गई पेंटिंग और यूट्यूब चैनल को प्रमोट भी किया है। पीएम मोदी ने कर इसकी जानकारी सांझा की है। आयुष का प्रधानमंत्री से मिलना खंडवा सांसद ज्ञानेश्वर पाटिल के प्रयासों के चलते संभव हो पाया।
PunjabKesari

आयुष कुंडल जन्मजात दिव्यांग है। लेकिन उसने कभी अपनी दिव्यांगता को अपने ऊपर हावी नहीं होने दिया। उसने पैरों से पेटिंग बनाने लगा और आज उसके पेटिंग के शौक ने पीएम मोदी को भी मुरीद बना डाला। आयुष कुंडल अपने पैरों से बहुत अच्छी अच्छी पेटिंग बनाते हैं। उसने पीएम मोदी की भी पेटिंग बनाई थी और साथ ही पीएम मोदी से मिलने की इच्छा भी जताई थी। जो आज पूरी हो गई। आयुष कुंडल की मां ने इस मुलाकात का सारा श्रेय खंडवा सांसद ज्ञानेश्वर पाटिल को दिया है उन्होंने कहा कि उनके प्रयासों के चलते आज दिव्यांग आयुष की मुलाकात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से हुई । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिव्यांग आयुष कुंडल की एक तस्वीर के साथ फोटो अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर करते हुए लिखा कि आज आयुष कुंडल  से मिलना मेरे लिए एक अविस्मरणीय क्षण बन गया। आयुष ने जिस प्रकार पेंटिंग में महारत हासिल की और अपनी भावनाओं को पैर की उंगलियों से आकार दिया, वो हर किसी को प्रेरित करने वाला है। अनवरत प्रेरणा मिलती रहे, इसलिए मैं उन्हें ट्विटर पर फॉलो कर रहा हूं।

PunjabKesari

इतना ही नहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक दूसरा क्यूट करते हुए आयुष कुंडल के यूट्यूब चैनल को भी प्रमोट किया है। उन्होंने क्यूट करते हुए कहा कि आप सभी से आग्रह करता हूं कि आप आयुष कुंडल की पेंटिंग को जरूर देखें। आयुष ने अपनी पेंटिंग के लिए एक यूट्यूब चैनल भी बनाया है, जिसमें उनकी जिंदगी के अलग-अलग रंग समाहित हैं। उनके चैनल का लिंक है। गौरतलब है आयुष ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी,  अभिताभ बच्चन सहित महापुरुषों की तस्वीरें अपने पैरों से बनाई है। आयुष के पैरों में ब्रश बांधते ही पेंटिंग सीट तस्वीर उकेरने लगते।

खंडवा लोकसभा क्षेत्र के बीजेपी सांसद ज्ञानेश्वर पाटिल ने उसकी इस इच्छा को पूरा करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से समय मांगा और आज आयुष किया इच्छा पूरी हो गई। आयुष प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने के बाद बेहद खुश है। तो वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी आयुष की पेंटिंग और उसकी हिम्मत देख उसके कायल हो गए हैं। इसीलिए उन्हें उन्होंने उसे ट्विटर पर फॉलो भी किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News