Bageshwar Dham: धीरेंद्र शास्त्री ने भरी हिंदू राष्ट्रवाद की हुंकार, बोले- विवाह करके 4 बच्चे पैदा करो और 2 राम के काम मे लगा दो

3/13/2023 8:14:55 PM

छतरपुर(राजेश चौरसिया) : बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री ने एक बार फिर हिंदू राष्ट्र को लेकर बड़ी बात कही है। छतरपुर में रविवार रात को रामचरित मानस रामलीला मैदान में रामालय का उद्घाटन करने आये धीरेंद्र शास्त्री ने भरे मंच से कविताओं और शायरी के माध्यम से लोगों को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि विवाह करके 4 बच्चे पैदा करो और दो राम के काम में लगा दो। अब हमें धर्म और हिन्दू राष्ट्र के लिए आगे आना पड़ेगा।

PunjabKesari

इस दौरान बड़ी संख्या में छतरपुर की जनता रामचरितमानस प्रांगण में मौजूद थी। धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि रामराज्य और हिंदू राष्ट्र के लिए सभी को आगे आना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि जिनका विवाह नहीं हुआ वो सुनो विवाह करो और 4 बच्चे पैदा करो। दो बच्चे राम जी के काम में लगा दो। वैसे तो 2 बच्चे ही अच्छे है उनमें से 1 बच्चा राम जी को सौंप दो।

PunjabKesari

पं. धीरेंद्र शास्त्री ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि तुम लोगों में भी कुछ समय के लिए जोश आता है और हूं-हूं करने लगते हो। कुछ देर बाद ठंडा पानी पीकर फ्रिज की तरह ठंडे पड़ जाते हो। अब बातों से काम नहीं चलेगा, तुम्हें सड़को पर निकलना होगा, इसलिए हिंदुओं जाग जाओ। सनातन के लिए चाहे पुरष हो या महिला हो सभी को जागना होगा। धीरेंद्र शास्त्री यही नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि अगर तुम आगे नहीं आ सकते तो माला धारण किए साधुओं के पीछे खड़े हो जाओ, क्योंकि उनके पास माला और भाला दोनों है। मंच पर उपस्थित साधु सिंगारी जी के पास ये दोनों हथियार है। उन्होंने कहा कि साधु किसी से नहीं डरते, इसलिए जो आगे नहीं आ सकते वह लोग साधुओं के पीछे हो जाओ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News