मंत्री पद न मिलने पर हंगामा शुरू, ब्लॉक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष ने दिया इस्तीफा

12/27/2018 6:16:50 PM

मुरैना: मंगलवार को हुए कमलनाथ कैबिनेट के गठन के बाद से कांग्रेस पार्टी में हंगामा मचा हुआ है। मंत्री पद न मिलने पर कई विधायक नाराज हो गए हैं। वहीं इसके चलते समर्थकों के इस्तीफे का दौर शुरू हो गया है। मुरैना के सुमावली विधानसभा से विधायक ऐंदल सिंह कंसाना को मंत्री न बनाए जाने से नाराज ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मदन शर्मा ने अपना इस्तीफा दे दिया है। इससे पहले बुधवार को उनके समर्थकों ने नेशनल हाईवे पर चक्काजाम कर दिया था। 

PunjabKesari, Madhya Pardesh Hindi News,  Muraina Hindi News, Muraina Hindi Samachar, CM Kamalnath, Congress, Minister, Resignation, Block Congress Committee President 
 

मुरैना के सुमावली विधानसभा से ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मदन शर्मा ने मुख्यमंत्री कमलनाथ को पत्र लिखकर इस्तीफ़ा दे दिया है। मदन शर्मा ने पत्र में मुरैना जिले की अनदेखी का आरोप लगाया है। शर्मा ने पत्र में लिखा है कि, मुरैना श्योपुर संसदीय क्षेत्र से 8 में से 7 सीट जीतने के बाद भी कांग्रेस से किसी को भी मंत्री नहीं बनाया गया है। इनमे से ऐंदल सिंह कंसाना चार बार विधायक बन चुके हैं। इसके बाद भी इन्हें मंत्रिमंडल में शामिल नहीं किया गया। कांग्रेस के लिए यह अच्छी खबर नहीं है क्योंकि कुछ ही महीनों में लोकसभा चुनाव है। जिसमें पार्टी को नुकसान उठाना पड़ सकता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News