Oscar Winner रामचरण तेजा से मुख्यमंत्री के सलाहकार मिले, ऑस्कर विजेता एक्टर को छत्तीसगढ़ आने का न्यौंता दिया

3/19/2023 12:51:28 PM

रायपुर (सतेंद्र शर्मा): मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (bhupesh baghel) के सलाहकार गौरव द्विवेदी ने दिल्ली में शुक्रवार को ऑस्कर विजेता अभिनेता रामचरण तेजा (actor ram charan teja) से मुलाकात की। उन्होंने छत्तीसगढ़ की कला संस्कृति के साथ ही राज्य सरकार की फिल्म नीति (film policy) की जानकारी दी। उन्होंने तेजा को छत्तीसगढ़ आने का न्यौता भी दिया। जिसे उन्होंने सहर्ष स्वीकार कर लिया। उन्होंने इस मौके पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के प्रति शुभकामनाएं व्यक्त की और कहा कि जब भी उन्हें मौका मिलेगा तो वे जरूर छत्तीसगढ़ आना चाहेंगे।

PunjabKesari

माता कौशल्या की जन्म भूमि है छत्तीसगढ़

मुलाकात के दौरान द्विवेदी ने ऑस्कर विजेता फिल्म (Oscar Winner Film 2023) में उनके द्वारा की गई भूमिका की सराहना की। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ से भगवान राम (lord ram) का गहरा संबंध है। छत्तीसगढ़ माता कौशल्या की जन्म भूमि है और वनवास के समय भगवान श्रीराम ने अधिकतम समय छत्तीसगढ़ में व्यतीत किया था। छत्तीसगढ़ सरकार द्वारा पर्यटन का बढ़ावा देने के लिए राम वन गमन पर्यटन पथ के निर्माण का कार्य किया जा रहा है। छत्तीसगढ़ में चंदखुरी में माता कौशल्या का मंदिर भी है। इस मंदिर के सौंदर्यीकरण का कार्य भी राज्य सरकार के द्वारा कराया गया है। 

 

इस मौके पर अभिनेता रामचरण तेजा को छत्तीसगढ़ का पारम्परिक राजकीय गमछा पहना कर स्वागत और सम्मान किया। इसके साथ ही छत्तीसगढ़ के वनोपज संग्रहण जैसे रागी, कुकीज, शहद, एलोवेरा जूस, ईमली कैंडी आदि का गिफ्ट हैम्पर उपहार स्वरूप भेंट किया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vikas Tiwari

Recommended News

Related News