इंदिरा गांधी के साथ भी यही भूल की थी कुछ लोगों ने, बाकि फिर इतिहास है... राहुल गांधी की संसद सदस्यता रद्द होने पर भड़के भूपेश बघेल

3/24/2023 4:04:44 PM

रायपुर (सत्येंद्र शर्मा) : राहुल गांधी की संसद सदस्यता रद्द होने को लेकर सीएम भूपेश बघेल का बड़ा बयान दिया है। उन्होंने ट्वीट के जरिए भाजपा पर जमकर निशाना साधा उन्होंने कहा कि तानाशाह का सबसे बड़ा डर होता है कि उससे लोग डरना बंद न कर दें। आप उसे डराना चाहते हैं जो पूरे देश को कह रहा है “डरो मत” । इंदिरा गांधी के साथ भी यही भूल की थी कुछ लोगों ने, बाकि फिर इतिहास है। यहीं मिलेंगे जनता की अदालत में। जनता होगी, जननेता होगा..नहीं होगा तो सिर्फ़ डर और तानाशाह।

मीडिया के सवालों के जवाब देते हुए भूपेश बघेल ने कहा कि भाजपा और केंद्र सरकार बेहद डरी हुई है। भाजपा के डर का कारण भारत जोड़ो यात्रा है। जिस प्रकार से हिडन वर्ग की रिपोर्ट आई और अब अडानी की संपति आधी से भी कम रह गई है। इसीलिए राहुल गांधी ने लोकसभा में अडानी को लेकर 4 सवाल पूछे थे उसको तो लेकर बीजेपी के केंद्र सरकार कुछ नहीं कहती है लगातार सांविधानिक सस्थाओं का गलत दुरुपयोग किया जा रहा है। भाजपा की सारी तत्परता सारी कानून व्यवस्था विपक्षी लोगों के लिए क्यों? क्या इस देश में दो कानून है।

भारत के कानून मंत्री लगातार बयान दे रहे हैं। सुप्रीम कोर्ट के जज को कह रहे हैं कि जो कोर्ट है वह विपक्ष की भूमिका ना निभाए। न्यायालय को धमकाने की कोशिश कर रहे हैं। बीजेपी द्वारा जो भी संवैधानिक संस्था हैं। उनको दबाने की कोशिश लगातार की जा रही है और जिसकी राहुल गांधी आवाज उठा रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News