Punjab Kesari MP ads

MP Top ten news: ब्रह्मलोक सिधार गए स्वामी स्वरूपानंद सरस्वती, तलाकशुदा पुरुषों समारोह कैंसल

9/12/2022 5:20:42 AM

99 साल की उम्र में ब्रह्मलोक सिधार गए स्वामी स्वरूपानंद सरस्वती

द्वारिका एवं ज्योर्तिमठ के शंकराचार्य स्वामी स्वरूपानंद सरस्वती (dwarka peeth shankaracharya swami swaroopanand saraswati) का निधन हो गया है। नरसिंहपुर जिले के परमहंसी गंगा आश्रम में उन्होंने अंतिम सांस ली। शंकराचार्य 99 साल की उम्र में परलोग सिधार गए। 

तलाकशुदा पुरुषों समारोह कैंसल

भोपाल की ओर से 18 सितंबर को सुबह 11 बजे रायसेन रोड के फ्लोरा फार्म एंड रिसोर्ट में 'विवाह विच्छेद समारोह" का आयोजन होना था। जिसे अब कैंसिल कर दिया गया है। बीते शुक्रवार को संस्था द्वारा इस कार्यक्रम के आमंत्रण पत्र को इंटरनेट मीडिया पर आया।

शातिर चोर गिरोह में 3 युवतियां समेत 4 आरोपियों को गिरफ्तार

अंतर राज्य महिला चोर गिरोह का पर्दाफाश पिपरिया पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने शातिर चोर गिरोह को 5 दिनों के अंदर इस गिरोह का धर दबोचा है। पिपरिया थाना पुलिस ने ताबड़तोड़ कार्रवाई करते हुए अंजाम दिया। 

नवविवाहिता द्वारा सुसाइड मामले में आरोपी पति रवि तोमर समेत चार पर FIR

हजीरा थाना इलाके के कांच मील स्थित कबीर कॉलोनी में विवाहिता द्वारा छत की दूसरी मंजिल से कूदकर आत्महत्या मामले में पुलिस ने जांच के बाद महिला के पति को मिलाकर 4 लोगों पर दहेज हत्या की FIR दर्ज की है। 

गाड़ी हटाने को लेकर शुरू हुए विवाद में छात्र की हत्या

दौर के सबसे पॉश इलाके विजय नगर में शुक्रवार देर रात पेट्रोल पंप पर हुए विवाद में एक छात्र की चाकू मारकर हत्या कर दी गई थी। घटना के बाद पुलिस ने 12 घंटे के भीतर आरोपियों को गिरफ्तार किया है। 

उज्जैन के स्पा सेंटर में चल रहा था सेक्स रैकेट

क्राइम ब्रांच और माधवनगर पुलिस ने शहर के 7 स्पा सेंटर में रेट की 3 स्पा सेंटर में सेक्स रैकेट पकड़ा है। पुलिस ने स्पा सेंटर से 21 युवक-युवतियों को पुलिस कस्टडी में लिया है।

जिहादियों को नहीं मिलेगी गरबा में एंट्री!

गरबा में एंट्री के लिए सबसे पहले अपना आधार कार्ड दिखाना होगा। साथ ही तिलक लगाकर और आधार चेक करने के बाद पंडाल में प्रवेश दिया जाएगा।

दो केंद्रीय मंत्रियों के साथ श्योपुर रवाना हुए CM शिवराज

सीएम शिवराज सिंह के साथ केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह और केन्द्रीय वन एवं पर्यावरण मंत्री भूपेन्द्र यादव हेलिकॉप्टर से श्योपुर जिले के कराहल, कूनो- पालपुर के लिए रवाना हुए।

इंदौर में घूम रहे थे हरियाणा गैंग के सदस्य

 इंदौर क्राइम ब्रांच (indore crime branch) ने कार्रवाई करते हुए हरियाणा गैंग (haryana gang) 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से 10 देसी पिस्टल बरामद हुई है। 

मामूली सी बात पर पत्नी ने पति की हत्या

रायपुर से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। राजधानी रायपुर के अमलीडीह में अपने पति पर लोहे के रॉड से हमला कर दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। 2 वर्ष पहले दोनो ने प्रेम विवाह किया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Related News

Recommended News