विजयवर्गीय का बड़ा बयान, बोले- आज अगर कैलाश कैलाश है तो वह सिखों के कारण है नहीं तो कलीमुद्दीन होता

Tuesday, Aug 13, 2024-08:11 PM (IST)

इंदौर (सचिन बहरानी) : मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने इंदौर में तिरंगा यात्रा निकाली। उन्होंने खुद ट्रैक्टर चलाया और परदेशीपुरा से पाटनीपुरा तक तिरंगा यात्रा निकाली। कैलाश विजयवर्गीय ने सिख समाज के लिए कहा कि सिख समाज ने हिंदू धर्म को बचाया है और रक्षा की है। आज अगर कैलाश कैलाश है तो वह सिख समाज के कारण है नहीं तो कलीमुद्दीन होता।

PunjabKesari

इंदौर में आज परदेशीपुरा से पाटनीपुरा तक तिरंगा यात्रा निकाली गई। इस यात्रा में मंत्री कैलाश विजयवर्गीय भी शामिल हुए। विशाल तिरंगा यात्रा में बड़ी संख्या में स्कूली बच्चों के साथ ही महिलाओं और युवाओं ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। इस तिरंगा यात्रा में जहां स्कूली बच्चे राष्ट्र भक्ति की धुनों पर नाचते और तिरंगा लहराते चल रहे थे वहीं बड़ी संख्या में महिलाएं अपने हाथों में तिरंगा झंडा लेकर यात्रा में शामिल हुई।

PunjabKesari

इस दौरान मंत्री कैलाश विजयवर्गीय एक ट्रैक्टर पर सवार हो गए। यही नहीं उन्होंने खुद ट्रैक्टर भी चलाया। इसके बाद उन्होंने मीडिया से चर्चा करते हुए तिरंगा यात्रा सहित बांग्लादेश में चल रही गतिविधि पर भी बयान दिया। बांग्लादेशी हिंदूओं के मुद्दे पर कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि बंगलादेश देश के मुद्दे पर भारत सरकार सख्त एक्शन में है। वहीं मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने सिख समाज के लिए कहा कि सिख समाज ने हिन्दू धर्म को बचाया है और रक्षा की है। आज अगर कैलाश कैलाश है तो वह सिख समाज के कारण है नहीं तो कलीमुद्दीन होता। इस मौके पर क्षेत्र के तमाम पार्षद विधायक रमेश मेंदोला भी मौजूद रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News