बिजली कटौती को लेकर BJP की लालटेन यात्रा, शिवराज ने कमलनाथ को बताया 'कलंकनाथ'

6/13/2019 11:24:41 AM

भोपाल: प्रदेश में अघोषित बिजली कटों को लेकर कांग्रेस बीजेपी के निशाने पर है। बिजली कटौती को लेकर सरकार का घेराव करने के लिए बीजेपी सड़कों पर उतरी। प्रदेश में व्यापत बिजली संकट को लेकर बीजेपी प्रेदशव्यापी आंदोलन शुरु किया। जिसमें हाथ में चिमनी लालटेन लेकर यात्रा निकाली।

PunjabKesari

जिसमें प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह, सांसद साध्वी प्रज्ञा सहित विधायक रामेश्वर शर्मा शामिल हुए। यह यात्रा लिली टॉकीज चौराहे से होकर पुलिस हेड क्वाटर तक निकाली गई। जिसमें हाथ में चिमनी लालटेन व कांग्रेस को नींद से जगाने के लिए ढोल नगाड़े बजाए गए। 

PunjabKesari

वहीं दूसरी तरफ शाजापुर के शुजालपुर में भी पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की अगुवाई में लालटेन यात्रा निकाली गई। विरोध प्रदर्शन के बाद आयोजित सभा में उन्‍होंने प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा और सीएम कमलनाथ को कलंकनाथ बताया। शिवराज ने कहा की कमलनाथ सरकार तबादलों में लगी हुई है और प्रदेश की पूरी व्यवस्था चरमरा गई है।

PunjabKesari

शिवराज सिंह ने कमलनाथ पर तंज कसते हुए कहा कि, 'प्रदेश में आज अराजकता का माहौल बन गया है। चोरी, डकैती शुरू हो गई है। लूट-हत्या , बलात्कार हो रहे हैं। बेटियों के साथ दरिंदगी हो रही है। जैसा राजा होगा वैसे ही उसके व्यवस्थापक भी होंगे।'

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News