भाजपा नेत्रियों ने तोड़े ट्रैफिक नियम, अधिकारियों ने काटे चालान

1/11/2020 11:42:47 AM

जबलपुर: जबलपुर की दो महिला भाजपा नेत्रियों को ट्रैफिक रुल की अनदेखी करना भारी पड़ा। ट्रैफिक अधिकारी ने सिहोरा सीट से भाजपा विधायक नंदिनी मरावी और जिला पंचायत की अध्यक्ष मनोरमा पटेल के खिलाफ चालानी कार्रवाई की है। दरअसल दोनों नेत्रियां कलेक्ट्रेट में आयोजित एक बैठक में शामिल होने पहुंचीं थीं लेकिन उनकी गाड़ियों में नंबर प्लेट की बजाय उनके पदनाम बड़े-बड़े अक्षरों में लिखे हुए थे।

PunjabKesari

बता दें कि ट्रैफिक नियम के अनुसार, गाड़ी किसी की भी हो उस पर आगे और पीछे की नंबर प्लेट में सिर्फ गाड़ी का नंबर ही लिखा होना चाहिए लेकिन भाजपा की नेत्रियों की गाड़ियों पर नंबर की बजाय उनका औदा लिखा था। ऐसे में ट्रैफिक पुलिस ने भी बिना किसी दबाव के बनती कार्रवाई की और नेत्रियों का पांच -पांच सौ का चालान काट दिया।

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि भाजपा विधायक नंदिनी मरावी ने तो अपनी गलती मानते हुए 500 रुपए की चालान राशि जमा कर दी है लेकिन जिला पंचायत अध्यक्ष मनोरमा पटेल ने अब तक चालान जमा नहीं किया है। एएसपी यातायात अमृत मीणा ने कहा कि यदि जिला पंचायत अध्यक्ष जल्द ही चालान की राशि जमा नहीं करतीं हैं तो उनके खिलाफ कानूनी कार्यवाई की जा सकती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News