हरदा में भाजपा नेता के बेटे ने चलाई गोली, आरोपी के ही पैर में लगी, जानें पूरा मामला...

5/15/2024 11:03:58 AM

हरदा। (राजेश खरका): मध्य प्रदेश के हरदा जिले में भाजपा नेता के पुत्र ने जान से मारने की नीयत से अपने साथ लाए देशी कट्टे से फायर कर दिया। लेकिन मिस फायर होने पर दोबारा फायर करने की कोशिश की इस दौरान खुद के ही पैर में गोली लग गई। जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है ,प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रेम प्रसंग के चलते वार्ड क्रमांक 13 की BJP पार्षद अनिता अग्रवाल के पुत्र सुमित अग्रवाल और अभिषेक गुर्जर के बीच विवाद हो गया। जिसपर सुमित ने अभिषेक को जान से मारने की नीयत से देशी कट्टे से फायर किया। 


लेकिन गोली सुमित के ही पैर में लग गई। मामला पुलिस तक पहुंच गया पुलिस ने घायल सुमित को इलाज के लिए जिला अस्पताल में दाखिल कराया है।  जहां उसका इलाज चल रहा है। वहीं फरियादी अभिषेक की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी सुमित पर 307 का मामला कायम कर लिया है एवं जांच में जुट गई है। जांच के बाद अवैध हथियार रखने की धारा भी बढ़ाई जाएगी। आपको बता दें की घटना मंगलवार की है। 

PunjabKesari
बताया जा रहा है कि पूरा विवाद लड़की से बात करने को लेकर हुआ था। आरोपी सुमित अग्रवाल को शक है कि अभिषेक सुमित की पहचान की लड़की से बात करता है। इसी से नाराज होकर दोनों के बीच विवाद हुआ। इसके बाद सुमित ने अभिषेक गुर्जर के दोस्त अर्पित गौर के यहां पहुंचकर दोनों के साथ गाली गलौज की और अभिषेक की कनपटी पर कट्टा अड़ा दिया। जब फायर मिस हुआ तो उसने दूसरा फायर करने की कोशिश की और गोली उसके ही पैर में लग गई। फिलहाल पुलिस अभी इस पूरे मामले की जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News