सांवेर में साड़ियां बांटते पकड़े गए बीजेपी कार्यकर्ता, कांग्रेसियों ने पुलिस से की शिकायत

11/2/2020 12:42:15 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): मध्यप्रदेश में 3 नवंबर को 28 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव के लिए वोट डाले जाने हैं। जिसके चलते अब सभी पार्टियों ने अपनी तैयारी पूरी कर ली है। चुंकी अब प्रचार प्रसार थम चुके हैं तो नेता घर घर जाकर प्रचार प्रसार करने में व्यस्त हैं। वहीं इसी बीच बड़ी खबर आ रही है इंदौर के सांवेर विधानसभा से, जहां कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सिंधिया और सिलावट की फोटो लगी साड़ियां बांटने वालों को रंगे हाथों पकड़ा है।

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Indore, Samver, BJP, Congress, Mp election, Byelection, Bypoll

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सिंधिया औऱ सिलावट की तस्वीर लगी साड़ियों को पकड़कर तत्काल ही इसकी सूचना पुलिस को दी। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया है कि ये सभी साड़ियां तुलसी सिलावट बंटवा रहे हैं। जिसके चलते कांग्रेस ने चुनाव रद्द करने की मांग की है। 


गोहद विधानसभा में भाजपा नेता की गाड़ी से बरामद हुए पैसे!
सांवेर के अलावा गोहद विधानसभा सीट में भी पैसे बांटने का मामला सामने आया है। पूर्व मंत्री औऱ कांग्रेस विधायक गोविंद सिंह ने भाजपा प्रत्याशी रणवीर जाटव पर मतदाताओं को नगद नोट बांटने का आरोप लगाया है। डा. सिंह का कहना है कि रविवार रात एंडोरी गांव में रणवीर जाटव की नोटों से भरी गाडी नकदी बांट रही थी। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने गाड़ी पकड़कर पुलिस को सौंपी। इसकी शिकायत वहां तैनात डीएसपी मोतीलाल कुशवाह से भी की गई, लेकिन भाजपा नेताओं के दबाव में डीएसपी कुशवाहा ने नोटों से भरी गाड़ी थाने से छोड़ दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas Tiwari

Recommended News

Related News