VIDEO: पैसे बांटने के शक में युवक को जमकर पीटा, BJP प्रत्याशी समेत 9 पर FIR

7/12/2022 5:24:59 PM

राजेश मिश्रा (टीकमगढ़): टीकमगढ़ की नगर परिषद जतारा में नगरीय चुनाव की रंजिश को लेकर एक युवक के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। मारपीट की घटना घर से पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। अभी अब मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें एक युवक को 7-8  लोग मिलकर पीट रहे हैं। जिसके बाद पीड़ित युवक ने मारपीट की शिकायत पुलिस से की है। पुलिस ने भाजपा पार्षद प्रत्याशी सुनील शर्मा समेत 9 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक निर्दलीय पार्षद प्रत्याशी मनोज शर्मा का समर्थक 22 वर्षीय रोहित पाल जतारा के भटपुरा मोहल्ले में गया था। इसी दौरान सुनील शर्मा और उनके परिजनों ने युवक के साथ मारपीट कर दी। पीड़ित रोहित पाल ने थाने पहुंचकर बताया कि वह निर्दलीय प्रत्याशी मनोज शर्मा के घर दूध देने गया था। रास्ते में सुनील शर्मा ने रोका और अपने साथियों के साथ पीटना शुरू कर दिया। उसने बताया कि सुनील शर्मा वार्ड क्रमांक चार से भाजपा के टिकट पर पार्षद का चुनाव लड़ रहे हैं। जबकि मनोज शर्मा निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर चुनावी मैदान में है। इसी बात को लेकर भाजपा प्रत्याशी सुनील शर्मा ने उसके साथ मारपीट की है।

जतारा थाना पुलिस ने पीड़ित युवक की शिकायत पर मुख्य आरोपी संजीव शर्मा, सुनील शर्मा, नमन शर्मा, सतीश शर्मा, आशीष शर्मा, गोलू शर्मा, श्रीमत शर्मा सहित दो अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News