रतलाम पुलिस ने 12 लाख 50 हजार रुपए की एमडी पकड़ी, मंदसौर के दंपति समेत राजस्थान और जावरा के 9 आरोपी गिरफ्तार...

4/3/2024 5:20:14 PM

रतलाम (समीर खान): मध्य प्रदेश के रतलाम पुलिस अधीक्षक राहुल लोढ़ा पूरी मुस्तैदी के साथ एमडी के तस्करी करने वालो को कानून के शिकंजे में ले रहे हैं। एसपी राहुल कुमार लोढ़ा ने बताया कि जिले में नशे के अवैध कारोबार के खिलाफ लगातार कार्यवाही के निर्देश दिए गए हैं। इसी कड़ी में एएसपी राकेश खाखा, एसडीओपी दुर्गेश आर्मो, जावरा थाना प्रभारी जितेंद्र सिंह जादौन के मार्गदर्शन में एसआई रघुवीर जोशी द्वारा टीम बनाई गई।टीम को मुखबिर से सूचना मिली कि जावरा उपजेल के पीछे वाली रोड़ पर कुछ लोग नशे के समान के साथ निकलेंगे। 


सूचना पर टीम ने दबिश देकर जब संदिग्धों को उपजेल के पीछे रोड़ पर रोका तो आरोपी नितिन मीणा, नदीम कादर, उमर खान, शाकिर हमजा के पास अवैध मादक पदार्थ 65 ग्राम एमडी मिली तत्काल आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। आरोपियों के पास से बरामद हुई एमडी ड्रग्स की बाजार में कीमत साढ़े छह लाख रुपए है।

PunjabKesari
जावरा पुलिस ने ही दूसरे मामले में भी मुखबिर की सूचना पर एक और कार्यवाही करते हुए वहां भी 5 आरोपियों को करीब 6 लाख रुपए मूल्य की एमडी के साथ गिरफ्तार किया है। एसपी ने बताया कि जावरा शहर पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि कुछ लोग मादक पदार्थ की तस्करी कर ले जा रहे हैं। सूचना पर मंगलवार को थाना प्रभारी जितेंद्र सिंह जादौन के नेतृत्व में अलग टीम बनी। टीम ने ईदगाह के सामने आमरोड जावरा पर सर्चिंग की तो बाइक सवार कुछ संदिग्ध दिखाई दिए। संदिग्ध लोगों को रोक कर तलाशी ली गई तो उनके पास से 60 ग्राम एमडी मिली। जब्त किए गए मादक पदार्थ का मूल्य करीब 6 लाख रुपए है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Recommended News

Related News