देवर ने की थी भाभी और दो मासूम भतीजियों की हत्या...ट्रिपल मर्डर में सनसनीखेज खुलासा

Saturday, Aug 03, 2024-01:15 PM (IST)

सागर : मध्य प्रदेश के सागर में कुछ दिन पहले दो मासूम बच्चियों समेत मां की हत्या से सनसनी फैल गई थी। ट्रिपल केस के इस मामले में पुलिस ने अब बड़ा खुलासा किया है। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर सामान भी जब्त किया है। हत्यारा कोई और नहीं बल्कि महिला का देवर और मासूम बच्चियों का चाचा निकला। पुलिस ने बताया कि शुरुआत से ही उन्हें प्रवेश पटेल पर शक था। हिरासत में लेकर उससे सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया।

पुलिस ने बताया कि आरोपी प्रवेश पटेल पीडब्ल्यूडी विभाग का कर्मचारी है। ऑनलाइन सट्टा लगाने के चक्कर में उस पर बहुत सा कर्जा चढ़ गया था। उसने कर्ज उतारने के लिए भाभी से मदद मांगी लेकिन भाभी ने पैसे नहीं दिए बल्कि पहले के दिए पैसों और कर्ज को लेकर उसे ताने दिए। भाभी ने ताना मारा कि उसकी वजह से वे आगे नहीं बढ़ पा रहे। वह भाई से हमेशा पैसे मांगता रहता है। इस बात से नाराज होकर प्रवेश पटेल भाभी से नफरत करने लगा। इसलिए उसने भाभी की हत्या कर दी।

PunjabKesari

ऐसे दिया घटना को अंजाम

घटना वाले दिन 30 जुलाई की शाम 5 बजे प्रवेश पटेल अपने बड़े भाई विशेष पटेल के घर गया। जहां भाई ड्यूटी पर गया हुआ था। भाभी वंदना से उसने पैसे मांगे। इस बात को लेकर दोनों के बीच फिर से बहस हुई और भाभी ने पहले दिए पैसों का ताना मारा। इस पर प्रवेश पटेल भड़क गया और उसने किचन में रखे हसिए से भाभी वंदना पर 4-5 वार कर दिए। इससे वंदना वही ढ़ेर हो गई। इसके बाद उसने दोनों भतीजियों को भी मौत के घाट उतारा। इसके बाद प्रवेश ने घटना को लूट दिखाने के लिए बड़े भाई के कपड़े पहने और अलमारी में रखे गहने और कैश लेकर फरार हो गया। 

प्रवेश का साथी भी गिरफ्तार

पुलिस को आरोपी पर पहले दिन से ही शक था। इसलिए उसे हिरासत में लिया और सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने अपना सारा गुनाह कबूल कर लिया। घटना में एक और साथी प्रकाश पटेल ने प्रवेश का साथ दिया था। पुलिस ने उसे भी आरोपी बनाया है। पुलिस ने आरोपी से घटना के समय पहने कपड़े, डोरमेट, पत्थर, हसिया, एक सोने का हार, चांदी की चार चूड़ियां, 10 हजार नगद रुपये और गाड़ी बरामद की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena